Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पहले दिन बंपर कमाई करने के बाद लग सकता है 'एनिमल' के मेकर्स को चूना, एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है। फिल्म को पहले दिन दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म की खूब तारीफ हो रही है। वहीं इस बीच मेकर्स को बड़ा झटका भी मिल गया है और इस वजह से 'एनिमल' की कमाई पर भी असर दिख सकता है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 02, 2023 14:43 IST
Ranbir Kapoor, Bobby Deol- India TV Hindi
Image Source : DESIGN ऑनलाइन लीक हुई एनिमल

साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की 'एनिमल' बीते दिन शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। वहीं इस फिल्म  ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। फर्स्ट डे 'एनिमल' को देखने के लिए सिनेमाघरों में भी ऑडियंस की भारी भीड़ दिखने को मिली। रणबीर का वायलेंट किरदार और खूंखार विलेन बॉबी देओल से उनका मुकाबला लोगों का फुल एंटरटेनमेंट कर रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार कलेक्शन किया है। लेकिन इसी बीच फिल्म को लेकर ऐसी खबर सामने आई है, जो कि फिल्म और फिल्म के मेकर्स को नुकसान पहुंचा सकती है। 

एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक हुई ‘एनिमल’ 

दरअसल रिपोर्ट के मुताबित रिलीज़ होने के 24 घंटे से भी कम समय में, रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल'  फुल एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक हो गई है। ऐसे में अब इसकी कमाई पर असर होने की संभावना है। बताया जा रहा है कि संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित ये फिल्म टेलीग्राम, तमिलरॉकर्स, फिल्मीज़िला, इबोम्मा मूवीरुलज़, तमिलएमवी जैसी टोरेंट वेबसाइटों पर फ्री में डाउनलोड करने के लिए अवेलेबल है।  एंटरटेनमेंट पोर्टल का दावा है कि फिल्म को रेगुलर फॉरवर्ड की तरह व्हाट्सएप पर भी शेयर किया जा रहा है।  ऐसे में हो सकता है कि इस वजह से अब रणबीर कपूर की फिल्म की कमाई में कमी आ सकती है। 

'एनिमल' की स्टार कास्ट

बता दें कि 'एनिमल' में रणबीर कपूर के अलावा बाॅबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। 

इसे भी पढ़ेंः

पति के साथ अनबन होने की वजह से मुनव्वर फारुकी की मां ने किया था सुसाइड, 'बिग बॉस' में कॉमेडियन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

क्या प्रियंका चोपड़ा को नहीं आती इंग्लिश? एक्ट्रेस ने कर दी ऐसी गलती कि फैंस ने सिखा दिया अंग्रेजी का पाठ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement