A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दूसरी बार बिन ब्याही मां बनने जा रहीं अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड, शादी के सवाल पर भड़कीं Gabriella

दूसरी बार बिन ब्याही मां बनने जा रहीं अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड, शादी के सवाल पर भड़कीं Gabriella

Arjun Rampal and Gabriella Demetriades: अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने एक यूजर को शादी के बारे में पूछने पर करारा जवाब दिया।

Arjun Rampal and Gabriella Demetriades- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Arjun Rampal and Gabriella Demetriades

Gabriella Demetriades pregnant: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड और मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी ताजा तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनकी हाल ही में शेयर की गई तस्वीर से यह जानकारी सामने आई कि वह दूसरी बार मां बनने वाली हैं। तस्वीर देखकर लोगों ने उन्हें बधाई दी और प्यार बरसाया। लेकिन एक यूजर ने उनसे यह पूछ लिया कि वह शादी कर रही हैं। जिस पर गैब्रिएला ने उसे करारा जवाब दिया है। 

दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर एक्साइटेड हैं गैब्रिएला 

जैसा कि हमने बताया कि गैब्रिएला बॉयफ्रेंड अर्जुन के साथ अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने वीकेंड की कई तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, "एक वीकेंड #photodump #weekinphotos।"

ट्रोल करने वाले पर बरसीं गैब्रिएला

हालांकि एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, "तुम शादी कब करोगे। तुम भारत में हो, अपनी जन्मभूमि नहीं। तुम लोग युवाओं की मानसिकता खराब करते हो।" जिस पर गैब्रिएला ने जवाब दिया, 'हां यहां की मानसिकता खूबसूरत आत्माओं को दुनिया में लाकर खराब की जाती है, न कि छोटे दिमाग वाले कट्टरपंथियों द्वारा।'

Image Source : InstagramGabriella Demetriades

उनके इस जवाब के बाद से सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट चर्चा में है। लोग गैब्रिएला की जमकर तारीफ कर रहे हैं। साथ ही उन्हें ट्रोल करने वाले यूजर की क्लास लगा रहे हैं। आपको बता दें कि अर्जुन और गैब्रिएला ने 2018 में डेटिंग शुरू की। उन्होंने 2019 में एरिक रामपाल नाम के अपने पहले जन्म के बेटे का स्वागत किया।

OTT पर सबसे ज्यादा पॉपुलर वेबसीरीज की लिस्ट में 'सेक्रेड गेम्स' और 'मिर्जापुर' ने मारी बाजी, देखिए बाकियों का हाल

'आदिपुरुष' के फाइनल ट्रेलर से पहले प्रभास पहुंचे तिरुपति बालाजी की शरण में, तस्वीरों में देखिए 'राघव' की भक्ति

Lust Stories 2 का टीजर मचा रहा बवाल, पहली वाली से ज्यादा खतरनाक है ये फिल्म!

Latest Bollywood News