A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आर्यन खान ने किया बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख, जमानत की शर्तों और NCB ऑफिस में हर हफ्ते पेशी को लेकर मांगी राहत

आर्यन खान ने किया बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख, जमानत की शर्तों और NCB ऑफिस में हर हफ्ते पेशी को लेकर मांगी राहत

आर्यन खान ने NCB दफ्तर में साप्ताहिक हाजिरी की शर्त को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट से ढील मांगी है।

aryan khan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/___ARYAN___ आर्यन खान 

Highlights

  • आर्यन खान ने किया बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख।
  • आर्यन ने NCB दफ्तर में साप्ताहिक हाजिरी की शर्त को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट से की मांगी ढील।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने शुक्रवार को बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया। आर्यन ने अपनी अर्जी में जमानत से जुड़े शर्तों में संशोधन करने की अपील की है। आवेदन में इस शर्त से छूट देने की अपील की गई है कि उन्हें प्रत्येक शुक्रवार को एंटी ड्रग्स एजेंसी (एनसीबी) के दक्षिण मुंबई स्थित कार्यालय में पेश होना होगा। 

Chandigarh Kare Aashiqui Review: आयुष्‍मान खुराना-वाणी कपूर की फिल्म समाज की दकियानूसी सोच को तोड़ने का काम करती है

आवेदन में कहा गया है कि चूंकि जांच अब दिल्ली एनसीबी के विशेष जांच दल को सौंप दी गई है, इसलिए मुंबई कार्यालय में उनके पेश होने की शर्त में ढील दी जा सकती है। इसके अलावा ये भी कहा गया है कि एनसीबी कार्यालय के बाहर मीडिया कर्मियों की भीड़ लगी रहती है, जिसके कारण उन्हें हर बार पुलिसकर्मियों को साथ लेकर वहां जाना पड़ता है। आर्यन के वकील ने कहा कि हाई कोर्ट में अगले सप्ताह इस याचिका पर सुनवाई हो सकती है।

बता दें कि एनसीबी ने मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के दौरान कथित रूप से मादक पदार्थ जब्त होने के बाद 3 अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया था। बाद में 28 अक्टूबर को उच्च न्ययाालय ने उन्हें जमानत दे दी थी। उच्च न्यायालय ने उनपर 14 शर्तें लगाई थीं। उन्हें हर शुक्रवार एनसीबी के समक्ष पेश होने के अलावा कई निर्देश दिए गए थे। इनमे एजेंसी को बताए बिना मुंबई से बाहर नहीं जाने और विशेष एनडीपीएस अदालत की अनुमति के बगैर देश से बाहर नहीं जाने की शर्त भी शामिल है। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को शादी की बधाई देते हुए अर्पिता खान ने किया पोस्ट, आयुष शर्मा भी नहीं है पीछे

संगीतकार ए आर रहमान की भतीजी रुश्दा रहमान का हुआ निकाह

सनी कौशल ने कैटरीना कैफ के लिए लिखा खास मैसेज, बोले- 'परिवार में स्वागत है परजाई जी'

Latest Bollywood News