A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बुढ़ापे में इस मशहूर एक्टर ने रचाई दूसरी शादी, लव स्टोरी पर कही बड़ी बात

बुढ़ापे में इस मशहूर एक्टर ने रचाई दूसरी शादी, लव स्टोरी पर कही बड़ी बात

मशहूर फिल्म अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी की है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Ashish Vidyarthi

वैसे तो कहा जाता है कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती, लेकिन अगर कोई 50-60 साल में शादी करें तो थोड़ा अटपटा जरूर लगता है। बता दें बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आशीष विद्यार्थी ने शादी रचा ली है, उन्होंने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी की है। जानकारी के अनुसार उन्होंने असम की रुपाली बरुआ के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। बता दें प्रसिद्ध राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता स्टार आशीष विद्यार्थी ने असम की एक फैशन उद्यमी रूपाली बरुआ के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। अभिनेता ने अपने लंबे और शानदार करियर में हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, अंग्रेजी, उड़िया, मराठी और बंगाली फिल्मों में काम किया है।

Hina Khan ने पब्लिक प्लेस में अपने बॉयफ्रेंड को किया KISS, ट्रोल्स ने कहा लंगूर के हाथ में अंगूर

‘द केरल स्टोरी’ के बाद बहुत बड़ी मुश्किलों में फंसी Adah Sharma, रातों-रात लीक हुई उनकी...

सुबह की कोर्ट मैरिज 

उनकी पहली शादी अभिनेत्री शकुंतला बरुआ की बेटी राजोशी बरुआ से हुई थी। आशीष विद्यार्थी ने कहा मेरे जीवन के इस पड़ाव पर रूपाली से शादी करना एक असाधारण एहसास है। हमने सुबह कोर्ट मैरिज की उसके बाद शाम को गेट-टूगेदर किया। आशीष विद्यार्थी अभी तक 300 से ज्यादा फिल्मों में 11 भाषाओं में काम कर चुके हैं, उनको पहली फिल्म द्रोहकाल के लिए 1995 में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था। वर्तमान में अभी एक यूट्यूब चैनल चलाते हैं जहां वह भोजन के बारे में व्लॉग बनाते हैं और खुद से जुड़ी कुछ बातें बताते है। 

Anupamaa New Promo: अनुज-अनुपमा ने किया रोमांटिक डांस, यूजर ने कहा शादी को मजाक बना रखा है

Bigg Boss OTT 2 के ऑफर को इस एक्टर ने मारी लात, सिर्फ ये थी वजह

इन वेब सीरीज में आए नजर 

आखिरी बार उन्हें वेंकटेश दग्गुबाती, राणा दग्गुबाती, सुचित्रा पिल्लई, गौरव चोपड़ा और सुरवीन चावला अभिनीत अपराध वेब सीरीज राणा नायडू में देखा गया था। आशीष प्रशांत नायर, केविन लुपर्चियो द्वारा लिखित और प्रशांत नायर और रणदीप झा द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स ट्रायल बाय फायर सीरीज़ का भी हिस्सा थे। आशीष विद्यार्थी 'बिच्छू', 'जिद्दी', 'अर्जुन पंडित', 'वास्तव', 'बादल' जैसी कई फिल्मों में विलेन का रोल निभाते नजर आ चुके हैं। 

 

 

Latest Bollywood News