A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कपिल शर्मा से पूछा 'आपके दो रूप हैं, कभी हंसते हंसाते हैं, कभी डराया और धमकाया भी', जानिए क्या बोले कॉमेडी किंग?

कपिल शर्मा से पूछा 'आपके दो रूप हैं, कभी हंसते हंसाते हैं, कभी डराया और धमकाया भी', जानिए क्या बोले कॉमेडी किंग?

कपिल शर्मा ने कहा कि पहले गुस्सा आ जाता था, शादी के बाद गुस्सा खत्म हो गया। पहले मुझे जो गाली देता था तो मैं भी उसे काफी देता था। मैं मेरे 'ब्लू टिक' वाले ट्विटर अकाउंट से ही गाली का जवाब दे दिया करता था।

कपिल शर्मा से पूछा 'आपके दो रूप हैं, कभी हंसते हंसाते हैं, कभी डराया और धमकाया भी', जानिए क्या बोले - India TV Hindi Image Source : INDIA TV कपिल शर्मा से पूछा 'आपके दो रूप हैं, कभी हंसते हंसाते हैं, कभी डराया और धमकाया भी', जानिए क्या बोले कॉमेडी किंग?

Aap ki adalat:  कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा से रजत शर्मा ने पूछा कि 'कपिल शर्मा के दो रूप हैं, एक हंसने हंसाने का, दूसरा रात 10 बजे बाद दिखाई देता है, डरने का, डराने का। इस पर कपिल शर्मा ने कहा कि पहले गुस्सा आ जाता था, शादी के बाद गुस्सा खत्म हो गया। पहले मुझे जो गाली देता था तो मैं भी उसे काफी देता था। मैं मेरे 'ब्लू टिक' वाले ट्विटर अकाउंट से ही गाली का जवाब दे दिया करता था। मेरे दिमाग में यह आया ही नहीं कि फेक अकाउंट से भी जवाब दिया जा सकता था। हालांकि तब मुझे लगता था कि मैं काफी पॉपुलर हूं। लेकिन अब नहीं करता। 

रजतजी ने कपिल से पूछा कि 'आप पीने से पहले कुछ और होते हैं और पीने के बाद कुछ और! कपिल शर्मा ने कपिल ने युवाओं को सलाह दी और कहा कि दुनिया में यदि आपको कोई बुरा भला बोले, तो उसे इग्नोर करें। मोहब्बत करने वाले ज्यादा होते हैं। हम निगेटिविटी की तरह ज्यादा ध्यान देते हैं। निगेटिविटी जरूर आपको अट्रैक्ट करती है, लेकिन इसे इग्नोर ही करें।

उनसे जब रजतजी ने पूछा कि शादी के बाद भी फ्लर्ट कैसे कर लेते हैं। इस पर कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा ने हंसते हुए कहा कि 'अब तो शादी हो गई है। जिम्मेदारी भी बढ़ गई है, बच्चे भी हो गए हैं तो जिम्मेदारी और बढ़ जाती है। 

Also Read:

'आप की अदालत' में जब कपिल शर्मा से उनकी अंग्रेजी के बारे में पूछा सवाल, तो दिया ये जवाब

जब कपिल शर्मा नशे की हालत में पहुंच गए थे अमिताभ बच्चन से मिलने, जानिए फिर क्या हुआ?

Latest Bollywood News