A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Atrangi Re: सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ पहुंची गुरुद्वारे, माधुरी संग 'चकाचक' गाने पर लगाए ठुमके

Atrangi Re: सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ पहुंची गुरुद्वारे, माधुरी संग 'चकाचक' गाने पर लगाए ठुमके

अभिनेत्री सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' की सफलता के लिए प्रेयर से लेकर प्रमोशन तक, किसी चीज में कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं।

sara ali khan and amrita singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SARAALIKHAN95 सारा अली खान और अमृता सिंह 

Highlights

  • सारा अली खान ने मां अमृता सिंह के साथ गुरुद्वारे में टेका मत्था।
  • माधुरी दीक्षित के साथ 'अतरंगी रे' के नए गाने 'चका चक' पर थिरकी सारा अली खान।

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' के लिए काफी उत्सुक हैं। एक्ट्रेस आनंद एल राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म के प्रमोशन में जुट गई हैं। हाल ही में सारा मूवी को प्रमोट करने के लिए दिल्ली पहुंची, जहां उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर मां अमृता सिंह के साथ बंगला साहिब गुरुद्वारे में मत्था भी टेका। सारा ने अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी तस्वीर साझा की है, जिसमें वो सफेद रंग के सूट में मां अमृता के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

Tadap Box Office Collection Day 1: अहान शेट्टी-तारा सुतारिया की फिल्म को मिली अच्छी ओपनिंग, पहले दिन सत्यमेव जयते 2 को पछाड़ा

मल्टीस्टारर फिल्म 'अतरंगी रे' का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया है। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार 'रिंकू' को भी काफी सराहना मिली है। इसके बाद सारा का सोलो सॉन्ग 'चका चक' भी धूम मचा रहा है। ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड में बना हुआ है।

सारा अली खान ने इस गाने पर माधुरी दीक्षित के साथ डांस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस वीडियो में सारा और माधुरी एक साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। सारा की ओर से शेयर किए गए इस  वीडियो में दोनों एक्ट्रेस बेहतरीन अंदाज में 'चका चक' और माधुरी दीक्षित के हिट गाने 'चने के खेत में' के हुक स्टेप्स करती दिख रही हैं। दोनों का ये स्टाइल यूजर्स को काफी पसंद आ रहा हैं।

वीडियो को कैप्शन देते हुए सारा अली खान ने लिखा- 'चने के खेत में चका चक किया। पूरी उम्र माधुरी दीक्षित मैम ने प्रेरित किया और अब उनके साथ डांस करके खुश हुआ मेरा जिया। बहुत-बहुत शुक्रिया मैम इसके लिए।'

फिल्म 'अतरंगी रे' में सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। यह फिल्म 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म तीन अतरंगी किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है।  

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

आग से खेलते नजर आए रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी ने शेयर की 'ब्रम्हास्त्र' के सेट से BTS तस्वीर

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: फैंस से नहीं हो रहा है इंतजार, शेयर कर रहे हैं विक्की-कैटरीना के प्यारे वीडियो

Latest Bollywood News