ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आग से खेलते नजर आए रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी ने शेयर की 'ब्रम्हास्त्र' के सेट से BTS तस्वीर

आग से खेलते नजर आए रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी ने शेयर की 'ब्रम्हास्त्र' के सेट से BTS तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की एक तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है, जिसमें उनके हाथ से आग का गोला निलकता हुआ नजर आ रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 04, 2021 7:44 IST
BRAMHATRA- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AYAN MUKHARJI आग से खेलते नजर आए रणबीर कपूर, आयान मुखर्जी ने शेयर की 'ब्रम्हास्त्र'  के सेट से BTS तस्वीर

Highlights

  • अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' तीन पार्ट में बनाई जाएगी।
  • फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी ने शुक्रवार को इस ओर इशारा किया कि उनकी मचअवेटेड फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' की रिलीज की तारीख के बारे में जल्द खुलासा किया जाएगा। 

एक इमोशनल नोट के साथ, अयान ने फिल्म के लीड एक्टर रणबीर कपूर की एक बीटीएस तस्वीर साझा की। तस्वीर में, रणबीर स्पेशल इफेक्टर की मदद से आग के गोले के साथ नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में जलती हुई लौ भी देखी जा सकती है। 

अयान ने अपने पोस्ट में लिखा, "द टाइम फील्स राइट। ठीक ढ़ाई साल पहले मैंने ये इंस्टाग्राम यात्रा शुरू की थी। ब्रह्मास्त्र की रिलीज के कुछ महीने बाद, फिर हमें फिल्म को बेहतर बनाने के लिए और समय चाहिए था। कुछ दिनों के लिए पूरी दुनिया रूक गई थी। इस सबके माध्यम से हर एक दिन ब्रह्मास्त्र चालू रहा है। सभी के प्यार और समर्पण की जरूरत है। अब सही समय आ गया है। ब्रह्मास्त्र से कुछ शेयर करने का समय है। हम जल्द ही फिल्म के रिलीज की घोषणा कर सकते हैं।"

फिल्म की रिजील को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि ब्रम्हास्त्र को अगले साल गणेश उत्सव के दौरान रिलीज किया जा सकता है। हालांकि, अभी निर्माताओं की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

'ब्रह्मास्त्र' के तीन पार्ट होंगे। फिल्म की पहली कड़ी में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी हैं।

elections-2022