A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अविका गौर के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, विक्रम भट्ट की इस फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री

अविका गौर के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, विक्रम भट्ट की इस फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री

अविका गौर ने खुद सोशल मीडिया पर अपने इस अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी है। 

avika gor- India TV Hindi Image Source : INSTA/AVIKA GOR avika gor

बालिका वधू सीलियल में आनंदी की भूमिका में फेमस हुई अविका गौर को भला कौन भूल सकता है। आज भी जब बालिका वधू की बात की जाती है तो जेहन में सबसे पहला खयाल छोटी आनंदी यानी अविका का आता है। 

'लॉक अप' : शारीरिक हमले पर कंगना ने आजमा फलाह से मांगी माफी, कहा- रियलिटी शो में मानवता...बहुत निराश हूं

टीवी और साउथ में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने के बाद एक्ट्रेस अब बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हैं। जी हां अविका गोर जल्द ही बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर विक्रम भट्ट  की अपकमिंग हॉरर फिल्म '1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट' में अहम किरदार में दिखाई देंगी।

अविका गौर ने खुद सोशल मीडिया पर अपने इस अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी है। इसके साथ ही विक्रम ने भी एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है।

कृष्णा, अविका और महेश भट्ट के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए विक्रम ने लिखा, '1920 ने मेरे जीवन में एक नया चैप्टर शुरू किया और अब 1920 में सेट की गई एक और कहानी हिंदी फिल्मों में बेहद टैलेंटेड अविका गौर के करियर की शुरुआत करेगी। कृष्णा भट्ट '1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट' का निर्देशन करेंगी, जो मेरे गुरु महेश भट्ट द्वारा लिखी गई है। इस बार मैं निर्माता की भूमिका निभा रहा हूं।' 

हैंडसम हंक ऋतिक रोशन ने शेयर किया 'वेधा' का नया लुक, किसी ने कहा 'Hottie' तो किसी ने कहा 'Sassy & Classy'

ये फिल्म महेश भट्ट द्वारा लिखित और कृष्णा भट्ट द्वारा निर्देशित होगी। साथ ही विक्रम भट्ट फिल्म में निर्माता काम करेंगे। आपको बता दें कि बॉलीवुड से पहले अविका गौर साउथ फिल्म में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने साउथ में अपनी शुरुआत तेलुगु फिल्म से की थी। 

Latest Bollywood News