Monday, April 29, 2024
Advertisement

'लॉक अप' : शारीरिक हमले पर कंगना ने आजमा फलाह से मांगी माफी, कहा- रियलिटी शो में मानवता...बहुत निराश हूं

'लॉक अप' के हाल के एपिसोड में जीशान खान अपना आपा खो बैठे और आजमा फलाह के साथ एक लड़ाई में शामिल हो गए।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 24, 2022 11:08 IST
kanagana and azma- India TV Hindi
Image Source : TWITTER kanagana and azma

'लॉक अप' के हाल के एपिसोड में जीशान खान अपना आपा खो बैठे और आजमा फलाह के साथ एक लड़ाई में शामिल हो गए। फैसले के दिन के एपिसोड में कंगना रनौत जीशान पर कटाक्ष करती हैं और वह आजमा का समर्थन करती हैं।

वह कहती हैं, "मैं सोमवार के एपिसोड को अपने दिमाग से नहीं निकाल सकती। इसने मुझे बहुत प्रभावित किया है। आजमा, मैं आपसे शारीरिक हमले के लिए माफी मांगती हूं। आपको और सभी से वास्तव में माफी मांगनी है, क्योंकि रियलिटी शो में मानवता का सार दिखाया जाता है। जीशान ने मुझे बहुत निराश किया है, उसे गुस्से की भी समस्या है।"

वह आगे कहती हैं, "अंजलि अरोड़ा, आपने भी आजमा को निशाना बनाया, थोड़ी सी खरोंच लगने पर भी आप रोईं। लेकिन इस मामले में आपने आजमा के श्रृंगार को नष्ट कर दिया, क्या आपको नहीं लगता कि यह उसके लिए महत्वपूर्ण हो सकता था? मैंने आपको 3 चेतावनी दी, आपने अनदेखा कर दिया।"

कंगना ने आजमा का समर्थन करते हुए कहा, "आजमा ने दोहरे अर्थ वाली बातें कही हैं, यह व्याख्या के अधीन है। अब यह जीशान की समस्या है कि मैंने कुछ और ही व्याख्या की है।"

उन्होंने कहा, "सिर्फ पायल रोहतगी और शिवम शर्मा ने आजमा की मदद की, आपकी प्रतिक्रियाएं बहुत अच्छी हैं, हम भारत के मुख्य न्यायाधीश नहीं हैं, लेकिन अच्छा है कि आपने आजमा का समर्थन किया है।"

साथ ही कंगना ने कहा, "अंजलि, आप रिवेंज मोड में हैं और हमेशा अपनी हताशा आजमा पर निकालती हैं, इसलिए मैं आपको कारावास की सजा देती हूं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement