A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अयान मुखर्जी ने 'ब्रह्मास्त्र' की पहली एनिवर्सरी पर फैंस को दी ट्रीट, पार्ट 2 की रिलीज को लेकर दिया बड़ा अपडेट

अयान मुखर्जी ने 'ब्रह्मास्त्र' की पहली एनिवर्सरी पर फैंस को दी ट्रीट, पार्ट 2 की रिलीज को लेकर दिया बड़ा अपडेट

Ayan Mukerji On Brahmastra 2: ब्रह्मास्त्र मूवी को एक साल पूरा हो गया है और इस खास मौके पर अयान मुखर्जी ने इसके सीक्वल से जुड़ा एक बड़ा अपडेट फैन्स के साथ शेयर किया है, जिसे देखने के बाद 'ब्रह्मास्त्र' के फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ने वाली है।

Ayan Mukerji On Brahmastra 2- India TV Hindi Image Source : DESIGN Ayan Mukerji On Brahmastra 2

रणबीर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ को एक साल पूरा हो चुका है।बीते साल रिलीज इस फिल्म को काफी पसंद किया गया। वही फैन्स अब फिल्म के दूसरे पार्ट के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।ऐसे में 'ब्रह्मास्त्र' के एक साल पूरे होने के खास मौके पर अयान मुखर्जी ने ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2’ को लेकर नया अपडेट दिया है, जिसे देखने के बाद फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ने वाली है। 

'ब्रह्मास्त्र' के 'पार्ट 2' का आर्ट वर्क आया सामने

दरअसल, निर्देशक अयान ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के 'पार्ट 2' का आर्ट वर्क शेयर किया है, जिससे साफ दिख रहा है कि शिवा और देव के साथ-साथ अगले पार्ट में देव और अमृता के बीच भी जबरदस्त वॉर दिखाई जाएगी और ये सब होगा सिर्फ और सिर्फ 'ब्रह्मास्त्र' के लिए।इस आर्ट वर्क को देखकर साफ है कि आने वाले दोनों ही पार्ट काफी जबरदस्त होने वाले हैं। वहीं अयान मुखर्जी ने इस वीडियो के साथ ये भी रिवील किया कि अभी फिल्म का डेवलेपमेंट वर्क चल रहा है और जल्द ही वो फिल्म के साथ लौटेंगे। 

जबरदस्त हिट रही थी ‘ब्रह्मास्त्र’

‘ब्रह्मास्त्र’ मूवी की बात करें तो रणबीर कपूर, आलिया भट् स्टारर इस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया था।वहीं फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन जैसी शानदार स्टारकास्ट थी साथ ही किंग खान शाहरुख खान भी इस फिल्म में अतिथि भूमिका में नजर आए थे। इन सभी कलाकारों ने अपनी भूमिका से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। 9 सितंबर, 2022 को रिलीज हुई इस फिल्म ने अपनी रिलीज के एक साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी भी जाहिर की थी।

 

Karan Mehra B'day Spl: कभी एक-दूसरे पर छिड़कते थे जान, फिर इस तरह लव स्टोरी से हेट स्टोरी में बदला करण मेहरा और निशा रावल का रिश्ता

Raveena Tandon ने नंगे पैर किया था डांस, 'टिप टिप बरसा पानी' की शूटिंग में बुरी तरह घायल हो गई थीं एक्ट्रेस

 

Latest Bollywood News