Monday, April 29, 2024
Advertisement

Karan Mehra B'day Spl: कभी एक-दूसरे पर छिड़कते थे जान, फिर इस तरह लव स्टोरी से हेट स्टोरी में बदला करण मेहरा और निशा रावल का रिश्ता

टीवी के पॉपुलर एक्टर्स में एक करण मेहरा आज अपना 41 वां जन्मदिन मना रहे हैं।इस खास मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी और निशा रावल की खूबसूरत लव स्टोरी से लेकर हेट स्टोरी तक की जर्नी तक की पूरी कहानी के बारे में।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Published on: September 10, 2023 7:06 IST
Karan Mehra Nisha Rawal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कभी एक-दूसरे पर जान छिड़कते थे करण मेहरा और निशा रावल

Karan Mehra B'day Spl: टीवी के पॉपुलर एक्टर्स में एक करण मेहरा आज अपना 41 वां जन्मदिन मना रहे हैं। करण का जन्म 10 सितंबर 1982 को पंजाब के जालंधर में हुआ था।करण मेहरा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2019 में सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी।इस शो से उन्हें बड़ा ब्रेक मिला। इस शो से करण को उनकी भूमिका के लिए दर्शकों का खूब प्यार मिला। करण 7 साल तक इस शो का हिस्सा रहे। हालांकि करण अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। बात चाहे उनकी और निशा रावल की लव स्टोरी की हो या फिर हेट स्टोरी की दोनों ने ही ख़ूब सुर्खियां बटोरीं हैं।तो आइए उनके इस खास दिन के मौके पर आपको बताते हैं करण मेहरा की लव स्टोरी से लेकर हेट स्टोरी तक की पूरी कहानी ।

दोनों की लव स्टोरी 

करण मेहरा और निशा रावल की पहली मुलाकात साल 2008 में हुई थी।उस दौरान निशा अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘हंसते-हंसते’ की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में करण बतौर स्टाइलिस्ट काम कर रहे थे।तभी सेट पर उन्होंने पहली बार निशा को देखा था और पहली नजर में उन्हें दिल दे बैठे थे।हालांकि, कहा जाता है कि उस समय निशा की तरफ से कोई फीलिंग्स नहीं थी।वो करण से  सेट पर दोस्त की तरह  बात करती थीं और फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई।बताया जाता है कि करण और निशा ने 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था।

करण ने किया था निशा को प्रपोज फिर हुई शादी

वहीं 5 साल तक निशा को डेट करने के बाद करण ने अपने बर्थडे पर उन्हें फिल्मी अंदाज में शादी के लिए प्रपोज कर दिया।जिसके बाद निशा ने शादी के लिए हां कर दी थी। जिसके बाद 24 नवंबर 2012 को करण और निशा शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी फैमिली, फ्रेंड्स व रिश्तेदारों की मौजूदगी में करण मेहरा के नोएडा स्थित घर में हुई थी। दोनों की शादी की रस्में पांच दिनों तक चली थीं।

शादी के पांच साल बाद निशा ने दिया बेटे को जन्म

वहीं शादी के पांच साल बाद निशा ने बेटे काविश को जन्म दिया। जब करण ‘बिग बॉस 10’ में बतौर कंटेस्टेंट गए थे, उसी वक्त निशा रावल को उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला था। इसके बाद 14 जून 2017 को इस कपल ने अपने बेटे का स्वागत किया।करण और निशा अपने परेंटहुड जर्नी को एंजॉय ही कर रहे थे की उनकी खुशियों को किसी की नजर लग गई और फिर इनकी लव स्टोरी नफरत के मुकाम तक पहुंच गई। 

लव स्टोरी बनी हेट स्टोरी 

31 मई 2021  वो दिन था जब करण मेहरा पर निशा रावल ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। वो मीडिया के सामने आई थीं तो बुरी तरह चोटिल थीं। उनकी शिकायत के बाद पुलिस ने करण को गिरफ्तार किया था और फिर जमानत पर उन्हें रिहा कर दिया गया। उन्होंने करण पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया था। जिसके बाद करण ने भी निशा पर अपने राखी भाई रोहित सेठिया के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर सहित कई संगीन आरोप लगाए थे। वही इस अनबन के बाद से ही दोनों ने अलग होने का फैसला किया और अब वह अपनी अपनी जिंदगी एक दूसरे के बिना बिता रहे हैं।

 

Raveena Tandon ने नंगे पैर किया था डांस, 'टिप टिप बरसा पानी' की शूटिंग में घायल हुए थे पैर

शाहरुख खान से हुए विवाद को लेकर सनी देओल ने की खुलकर बात, अब ऐसे हैं SRK से उनके रिश्ते

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement