A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में सोनू निगम और शंकर महादेवन ने गाए राम भजन, सुन मंत्रमुग्ध हुए भक्त

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में सोनू निगम और शंकर महादेवन ने गाए राम भजन, सुन मंत्रमुग्ध हुए भक्त

अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह में गायक सोनू निगम ने 'राम सिया राम', शंकर महादेवन और अनुराधा पौडवाल ने राम भजन गाया। सोशल मीडिया पर गायक का ये मंत्रमुग्ध देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

ayodhya ram mandir pran pratishtha sonu nigam shankar mahadevan sang ram bhajan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सोनू निगम और शंकर महादेवन ने गाए राम भजन

आज सोमवार, 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के लिए तमाम फिल्मी सितारे और गायक रामनगरी पहुंच चुके हैं। स्टार्स सोशल मीडिया पर अयोध्या की कई फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं जो तेजी से वायरल हो रही है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में गायक सोनू निगम, शंकर महादेवन और अनुराधा पौडवाल को राम भजन गाते देखा गया है। इन मशूहर गायकों ने अपने मंत्रमुग्ध भजनों से सबकुछ राममय कर दिया है। श्रीराम की नगरी अयोध्या में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा का भव्य समारोह चल रहा है, यहां कि वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं।

सोनू निगम ने गाया राम भजन

भगवान राम के सभी भक्तों के लिए आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण है। 22 जनवरी, सोमवार को अयोध्या के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में सोनू निगम भी शामिल थे और उन्होंने समारोह में 'राम सिया राम' गाना गाया। प्रसिद्ध गायक सोनू निगम ने अपने भजन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है। सोनू निगम को क्रीम कलर के मैचिंग पैंट, कुर्ता और शॉल पहने देखा गया। 

यहां देखें सोनू निगम का भजन:

शंकर महादेवन ने गाई राम स्तुति

रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने गायक शंकर महादेवन भी पहुंच हैं और राममय माहौल को अपने राम भजन से सभी का दिल जीत लिया है। अपने भजन से भक्तिमय माहौल को और खास बना दिया है। इस शुभ अवसर पर शंकर महादेवन ने 'श्री रामचंद्र कृपालु भजमन' स्तुति गाया।

यहां देखें शंकर महादेवन का भजन:

अनुराधा पौडवाल का राम भजन

लोकप्रिय गायिका अनुराधा पौडवाल ने सोमवार को अयोध्या में राम मंदिर के पवित्र परिसर में राम भजन की भावपूर्ण प्रस्तुति दी। वीडियो में कैद किया गया भावपूर्ण प्रदर्शन तेजी से वायरल हो रहा है, जो देश भर के दर्शकों को पसंद आ रहा है। उन्हें आज आयोजित होने वाले राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में आमंत्रित किया गया था। इस जश्न में कई अन्य बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई हैं। 

यहां देखें अनुराधा पौडवाल का भजन:

ये भी पढ़ें:

चिरंजीवी ने पूरा किया अपना वादा, 'हनुमान' की कमाई से बड़ी रकम की भगवान रामलला के नाम

अमिताभ बच्चन के साथ कौन आ रहा है अयोध्या, Video में दिखी झलक

धोती-कुर्ता पहने आलिया संग अयोध्या रवाना हुए रणबीर, कपल के ट्रेडिशनल लुक ने जीता दिल

 

Latest Bollywood News