Friday, May 10, 2024
Advertisement

धोती-कुर्ता पहने आलिया संग अयोध्या रवाना हुए रणबीर, कपल के ट्रेडिशनल लुक ने जीता दिल

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले फिल्मी स्टार्स का अयोध्या पहुंचना शुरू हो चुका है। रणबीर कपूर-आलिया भट्ट अयोध्या के लिए रवाना चुके हैं। इस दौरान कपल का अलग लुक देखने को मिला है। इस एतिहासिक समारोह में बॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तिया शामिल होने जा रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 22, 2024 9:08 IST
Ranbir Kapoor Alia Bhatt left for ayodhya ram mandir pran pratishtha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM धोती-कुर्ता पहने आलिया संग अयोध्या रवाना हुए रणबीर

अयोध्या में सोमवार, 22 जनवरी यानी आज के दिन राम मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होने वाला है। लोगों का प्राण प्रतिष्ठा समारोह देखने का इंतजार आज खत्म होने वाला है। दुनिया भर में राम नाम गूंज रहा है। वहीं कुछ स्टार्स पहले ही अयोध्या पहुंच चुके हैं तो कुछ राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए रवाना होते हुए स्पॉट किए जा रहे हैं। अब इसी बीच आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी अयोध्या के लिए रवाना होते नजर आए। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का ट्रेडिशनल लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वायरल हो रहे वीडियो में कपल एकदम अलग लुक में नजर आए।

आलिया-रणबीर का नया ट्रेडिशनल लुक

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सोमवार की सुबह स्टार कपल को मुंबई से अयोध्या के लिए रवाना होता देखा गया। वहीं सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में रणबीर कपूर धोती-कुर्ता पहने हुए अपनी कार से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने लुक को शॉल से से पूरा किया है। वहीं आलिया सी-ग्रीन रंग की सिंपल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

यहां देखें वीडियो-

रोहित शेट्टी संग दिखें आलिया-रणबीर

इस वीडियो में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फेमस फिल्म मेकर रोहित शेट्टी भी एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। पहुंचते ही तीनों ने पैपराजी को पोज दिए। वहीं इन तस्वीरों और वीडियो पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। बता दें कि कई फिल्मी स्टार्स को राम मंदिर के लिए न्योता मिला है। बॉलीवुड की 'ड्रीमगर्ल' हेमा मालिनी, अनुपम खेर, रजनीकांत और कंगना रनौत जैसी मशहूर हस्तियां पहले ही अयोध्या पहुंच चुके हैं।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बारे में

रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का उत्साह दुनिया भर में देखने को मिल रहा है। सोमवार 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की मूर्ति स्थापित की जाएगी। प्राण प्रतिष्ठा समारोह में सिनेमा और खेल जगत से लेकर बिजनेसमैन और राजनेता तक के बड़े नाम गेस्ट के रूप में शामिल होंगे। अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा का अनुष्ठान 16 जनवरी से शुरू हो गया था, जो अभी भी जारी है। 

ये भी पढ़ें:

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले अनुपम खेर ने रजनीकांत से की मुलाकात, अयोध्या से शेयर की तस्वीर

सीता बनीं हेमा मालिनी ने बताया अयोध्या में कैसा है राममय माहौल, बोलीं- 'जय श्री राम'

कंगना रनौत पहुंचीं अयोध्या, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले रामभद्राचार्य से की मुलाकात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement