Friday, April 26, 2024
Advertisement

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले अनुपम खेर ने रजनीकांत से की मुलाकात, अयोध्या से शेयर की तस्वीर

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने से पहले अनुपम खेर ने अयोध्या में सुपरस्टार रजनीकांत से के मुलाकात की। वहीं अयोध्या से अनुपम खेर ने पहली तस्वीर के साथ-साथ एक प्यारा सा नोट भी लिख शेयर किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 22, 2024 7:43 IST
Anupam Kher meets Rajinikanth in Ayodhya ahead of ram mandir pran pratishtha- India TV Hindi
Image Source : X राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले अनुपम खेर-रजनीकांत की मुलाकात।

22 जनवरी, 2024 का दिन भारत के लिए बहुत खास है क्योंकि अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने वाला है, जिसका लोगों ने बेसब्री से इंतजार किया है। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कई भारतीय हस्तियों को आमंत्रित किया गया है। कुछ मशहूर हस्तियों को उद्घाटन समारोह के लिए निकलते हुए भी स्पॉट किया गया। इस बीच अनुपम खेर ने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर ने साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अयोध्या से पहली तस्वीर शेयर की है।

अनुपम खेर-रजनीकांत की मुलाकात

21 जनवरी को अनुपम खेर ने अपने एक्स (ट्विटर) पर सुपरस्टार रजनीकांत के साथ एक तस्वीर शेयर की है। दोनों दिग्गज अभिनेता राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए पहुंच चुके हैं। अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले अनुपम खेर और रजनीकांत ने एक-दूसरे से मुलाकात की। तस्वीर शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, 'श्री राम जन्म भूमि, अयोध्या में अपने दोस्त और वन एंड ओनली सुपरस्टार रजनीकांत से मुलाकात! जय श्री राम! थलाइवा'

यहां देखें ट्वीट-

अनुपम खेर ने अयोध्या से शेयर की पहली तस्वीर

दिग्गज अभिनेता ने अयोध्या में मुलाकात की और एक ही फ्रेम में फोटो भी क्लिक करवाया है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दोनों दिग्गजों की तस्वीरें सामने आई हैं। इसमें दोनों एक-दूसरे के साथ पोज दे रहे हैं और दोस्ती की चमक उनके खिलखिलाते चेहरे पर साफतौर से देखी जा सकती है। अनुपम खेर ने तस्वीर को शेयर करने के साथ ही अपने जिगरी यार और एक्टर रजनीकांत की जमकर तारीफ की है।

अयोध्या दर्शन करने पहुंचे सितारे 

अयोध्या के राम मंदिर में होने वाले राम लाल के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में अब बस कुछ ही समय बाकी है। ऐसे में बॉलीवुड और साउथ सिनेमा तक, कई सितारे अभी तक राम नगरी पहुंच चुके हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट-रणबीर कपूर समेत कई सेलेब्स इस भव्य कार्यक्रम का हिस्सा बन सकते हैं। अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर में भगवान राम के बाल स्वरूप रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 22 जनवरी 2024 का दिन चुना गया है।

ये भी पढ़ें:

सीता बनीं हेमा मालिनी ने बताया अयोध्या में कैसा है राममय माहौल, बोलीं- 'जय श्री राम'

कंगना रनौत पहुंचीं अयोध्या, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले रामभद्राचार्य से की मुलाकात

सलमान खान हॉलीवुड के इस एक्टर के साथ आए नजर, इवेंट में सितारों का रहा जलवा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement