Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सलमान खान हॉलीवुड के इस एक्टर के साथ आए नजर, इवेंट में सितारों का रहा जलवा

सलमान खान और आलिया भट्ट को हाल ही में रियाद के एक इवेंट में देखा गया था। जहां उन्होंने फिल्म 'थॉर' में ओडिन का रोल प्ले करने वाले एंथनी हॉपकिंस के साथ पोज दिए। आलिया भट्ट, जॉन सीना और जैक स्नाइडर जैसे ग्लोबल स्टार भी नजर आए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 21, 2024 13:13 IST
Salman Khan poses with Anthony Hopkins at Arabia Award Show- India TV Hindi
Image Source : X सलमान खान हॉलीवुड के इस एक्टर के साथ आए नजर

सलमान खान का नाम सुनाते ही लोग उनकी तारीफ करने लगते हैं। भाईजान की दुनिया भर में जबरदस्त  पॉपुलैरिटी है। ऐसा कोई इवेंट या अवॉर्ड फंक्शन नहीं है, जिसमें सलमान का जलवा देखने को न मिला हो। वह न केवल भारत में बल्कि विदेश में भी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए पॉपुलर हैं। हाल ही में सलमान खान को हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता एंथनी हॉपकिंस के साथ देखा गया है। सोशल मीडिया पर एक्टर की फोटो और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसके बाद से सलमान खान और एंथनी हॉपकिंस चर्चा में आ गए हैं। दोनों को सऊदी अरब के अवार्ड शो में देखा गया।

सलमान खान-एंथनी हॉपकिंस की वायरल फोटो

फिल्म इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार सलमान खान और एंथनी हॉपकिंस की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो में दोनों की मुलाकात को कैद किया गया है, जिसमें सलमान खान ऑस्कर विजेता अभिनेता एंथनी हॉपकिंस के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों और वीडियो को फैन पेज सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कर रहे हैं। फोटो में सलमान ग्रे कलर के फॉर्मल आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वहीं एंथनी हॉपकिंस ब्लैक कलर और वाइट फॉर्मल शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो-

सलमान खान को मिला अवार्ड्स

सलमान खान जॉय अवार्ड्स इवेंट में हिस्सा लेने के लिए सऊदी अरब में थे। इसी इवेंट में आलिया भट्ट भी नजर आईं और उन्हें सम्मानित भी किया गया है। एक्ट्रेस का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। मेहरून और ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन वाली साड़ी में आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत लग रही थीं। यह दूसरी बार है जब सलमान को जॉय अवार्ड्स में आमंत्रित किया गया है। इस इवेंट में सलमान को'पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर' मिला है।

सलमान खान के बारे में 

सलमान खान आखिरी बार फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आए थे। इस फिल्म में एक बार फिर उनके साथ कैटरीना कैफ दिखी थी। सलमान खान को इन दिनों बिग बॉस होस्ट करते देखा जा सकता है। फिल्म 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद 'टाइगर 3' ने साल 2023 में धमाकेदार कमाई की है।

ये भी पढ़ें:

आलिया भट्ट को सऊदी अरब में मिला अवॉर्ड, ट्रेडिशनल आउटफिट ने लूटी लाइमलाइट

सुशांत सिंह ने हर किरदार से जीता दर्शकों का दिल, पर्दे पर ऐसा था एक्टर का सफर

'बिग बॉस 17' से बाहर हुईं आयशा खान, मुनव्वर फारुकी का हुआ ये हाल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement