Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' से बाहर हुईं आयशा खान, मुनव्वर फारुकी का हुआ ये हाल

'बिग बॉस 17' से वाइल्डकार्ड एंट्री आयशा खान बाहर हो गईं। उन्हें पिछले हफ्ते ईशा मालवीय, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के साथ नॉमिनेट किया गया था। आयशा खान के बाहर जाते ही घर में टिकट टू फिनाले के लिए अभी और ड्रामा देखने को मिलने वाला है। मुनव्वर फारुकी, आयशा के जाने से काफी उदास लग रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 21, 2024 8:40 IST
bigg boss 17 ayesha khan evicted- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस 17 से बाहर हुईं आयशा खान।

वाइल्ड कार्ड एंट्री आयशा खान 'बिग बॉस 17' के घर से बाहर हो गई हैं। रोस्ट के बाद लाइव ऑडियंस से सबसे कम वोट मिलने के बाद वह बाहर हो गईं। आयशा खान के बाहर निकलने के बाद विक्की जैन, अंकिता लोखंडे और ईशा मालविया सेफ जोन में हैं। सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड आयशा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सबसे मिलते हुए नजर आती है। बिग बॉस 17 के फिनाले में अब महज कुछ ही दिन बचे हैं। वहीं ट्रॉफी के लिए कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है। इस हफ्ते डबल एविक्शन होना था पर ईशा बच गई और आयशा बाहर हो गईं।

आयशा खान हुईं बेघर

आयशा खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अंकिता, विक्की और ईशा पहले सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को रोते हुए अलविदा कहते हैं। वहीं वो बाकी कंटेस्टेंट्स से भी मिलती है। उनके जाने से घर में कुछ देर के लिए सनटा चा जाता है। मुनव्वर फारुकी, आयशा खान के जाने के बाद उदास हो जाते हैं। वहीं अब लोग अपने आपको बचाने में लग गए हैं। लाइव दर्शकों ने अपने वोट वहां रखी मत पेटियों में डाले। इसके बाद मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण महाशेट्टी ने मत पेटियों को स्टोर रूम में रख दिया। 

यहां देखें वीडियो-

मुनव्वर ने आयशा से कही ये बात

आयशा खान के बाहर जाते वक्त मुनव्वर फारुकी उनसे कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उन्होंने जो किया है, उसके लिए उन्हें अफसोस है और हमेशा रहेगा। आयशा खान ठीक है कह कर चली जाती है। इसके बाद बिग बॉस नॉमिनेट कंटेस्टेंट्स को मंच बुलकर आयशा खान के बाहर जाने की घोषणा करते हैं। जाने से पहले वह मुनव्वर से हाथ मिलाती है। बता दें कि टॉर्चर टास्क में घर को दो टीमों के बीच बांटने के बाद इस हफ्ते के एलिमिनेशन के लिए प्रतियोगियों को नॉमिनेट किया गया था। 

बिग बॉस 17 में धमाका

'बिग बॉस 17' से आयशा खान के बाहर होने के बाद अब घर के अंदर अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार, अरुण महाशेट्टी, मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी है। इस हफ्ते 'बिग बॉस 17' से इस बार 4 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए थे। सलमान खान का विवादित शो मिड अक्टूबर में शुरू हुआ था। देखते ही देखते 'बिग बॉस 17' को ऑनएयर हुए तीन महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है।

ये भी पढ़ें:

रश्मिका मंदाना डीपफेक केस का आरोपी हुआ अरेस्ट, दिल्ली पुलिस की सफलता पर एक्ट्रेस का पहला रिएक्शन आया सामने

'कांतारा' स्टार ऋषभ शेट्टी के घर पहुंचा राम प्राण प्रतिष्ठा का न्योता, बोले- 'जय श्री राम'

इशिता दत्ता-वत्सल सेठ के बेटे वायु का हुआ अन्नप्राशन संस्कार, यूनिक तरीके से किया सेलिब्रेट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement