Sunday, April 28, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु ने मन्नारा का किया सपोर्ट, इन कंटेस्टेंट्स की लगा दी क्लास

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने मन्नारा के इंस्टग्राम हैंडल पर एक वीडियो पर कमेंट करते हुए ईशा और अंकिता की क्लास लगा दी है। शो 'बिग बॉस 17' में मन्नारा चोपड़ा के साथ हाल ही में ईशा और अंकिता की लड़ाई हुई थी। इस के बाद मन्नारा की मामी मधु चोपड़ा उन्हें सपोर्ट करते नजर आईं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 20, 2024 12:27 IST
Priyanka Chopra Mother Calls Ankita Isha Uncivilised & support Mannara- India TV Hindi
Image Source : X प्रियंका चोपड़ा की मां मधु ने मन्नारा का किया सपोर्ट।

'बिग बॉस 17' में इन दिनों जबरदस्त तमाशा देखने को मिल रहा है। सलमान खान के शो में आए दिन टॉम एंड जेरी जैसी लड़ाई देखने को मिलती रहती है। हाल ही में मन्नारा चोपड़ा, ईशा मालवीय और अंकिता लोखंडे के बीच में जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली है। हाल ही में, हमने एक टास्क के दौरान विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी के बीच एक बड़ी लड़ाई देखी, जिसमें मन्नारा भी स्टैंड-अप कॉमेडियन की टीम में थीं। इस लड़ाई में मन्नारा के साथ बदसलूकी होती है, जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा अपनी भतीजी का सपोर्ट करते नजर आती हैं। 

मधु चोपड़ा ने मन्नारा का किया सपोर्ट

बिग बॉस में हुई इस लड़ाई के दौरान पूरा घर शामिल हो गया और अंकिता लोखंडे, मन्नारा पर भड़क गईं। ईशा मालविया और आयशा खान भी इसमें कूद पड़ीं और मन्नारा को अशब्द बोलते दिखाई हैं। इस वीडियो को एक्ट्रेस मन्नारा ने अपने इंस्टा पर पोस्ट किया है, जिसमें उनके साथ जो बदतमीजी हुई है वो देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में कमेंट करते हुए मधु ने मन्नारा का सोपर्ट किया है।

यहां देखें वीडियो-

मधु ने ईशा और अंकिता की लगाई क्लास

मन्नारा चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर जो वीडियो वो 17 जनवरी को 'बिग बॉस 17' के घर में हुई एक खतरनाक लड़ाई का है। मधु ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'ओएमजी, ये लोग जंगलियों की तरह बर्ताव क्यों कर रहे हैं, ये तरीका असभ्य है।' वीडियो में अंकिता, ईशा और आयशा को मन्नारा से लड़ाई करते दिखाया गया। मुनव्वर को प्रोटेक्ट करने के चक्कर में सब एक्ट्रेस को खरी-खोटी सुनने लगे। सोशलव मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बिग बॉस 17 के बारे में

'बिग बॉस 17' से इस बार 4 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए है। शो में अंकिता लोखंडे, आएशा खान, ईशा मालवीय, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी, विक्की जैन, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी ही बचे हैं। जहां अब आएशा खान, ईशा मालवीय, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट हुए हैं। सलमान खान का विवादित शो मिड अक्टूबर में शुरू हुआ था। देखते ही देखते 'बिग बॉस 17' को ऑनएयर हुए तीन महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है।

ये भी पढ़ें:

भगवान राम की मूर्ति को देख कंगना रनौत ने की मूर्तिकार की तारीफ, बोलीं- 'आज मेरी कल्पना सच हुई'

रश्मिका मंदाना संग सगाई पर विजय देवरकोंडा ने तोड़ी चुप्पी, शादी को लेकर कही यह बात

मशहूर भजन सम्राट ने फ्लाइट में लगाए जय श्री राम के नारे, यात्री भी रामलला का जपने लगे नाम

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement