Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

मशहूर भजन सम्राट ने फ्लाइट में लगाए जय श्री राम के नारे, यात्री भी रामलला का जपने लगे नाम

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की देश में धूम है। अयोध्या के राम मंदिर से मूर्ति की तस्वीर सामने आई है। इस बीच मशहूर भजन सम्राट अनूप जलोटा फ्लाइट में यात्रियों के साथ जय श्री राम का जप करते नजर आए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 20, 2024 7:57 IST
anup jalota hums jai shri ram in flight- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इस मशहूर सिंगर ने फ्लाइट में लगाए जय श्री राम के नारे।

अयोध्या में 22 जनवरी को हो रहे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर देश भर में धमाका हो रहा है। रामलला की प्रतिमा राम मंदिर के गर्भ गृह में विराजमान हो चुकी है। अब लाखों करोड़ों रामभक्‍तों को 22 जनवरी 2024 का इंतजार है, जब रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा कराई जाएगी। इस समारोह में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, रणदीप हुड्डा और आलिया भट्ट जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों को आमंत्रित किया गया है। इस बीच लोकप्रिय भजन सम्राट अनूप जलोटा को अयोध्या के लिए फ्लाइट से रवाना होते वक्त यात्रियों के साथ 'राम भजन' गुनगुनाते हुए देखा गया।

अनूप जलोटा ने लगाए श्री राम के नारे

एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अनूप जलोटा को 'जय श्री राम, जय जय श्री राम' गुनगुनाते हुए देखा जा सकता है। मशहूर गायक के साथ यात्रियों ने भी जय श्री राम के नारे फ्लाइट में लगाए। पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, 'अयोध्या के लिए फ्लाइट से निकलते वक्त, जैसे ही अंतिम यात्री विमान में चढ़े वो थे अनूप जलोटा।' सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो-

भजन सम्राट के बारे में खास बातें

'ऐसी लागी लगन' भजन से प्रसिद्धि पाने वाले अनूप जलोटा ने संगीत प्रेमियों के दिलों में खास जगह बना ली है। भावपूर्ण भजनों से लेकर मंत्रमुग्ध कर देने वाली गजलों और मनमोहक फिल्मी गानों तक, उन्होंने कई शानदार भजन के लिए भी जाना जाता है। 'भजन सम्राट' अनूप जलोटा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा चर्चा में रहे हैं। अनूप जलोटा को 'भजन सम्राट' भी कहा जाता है। भारत सरकार उन्हें पद्म श्री से नवाज चुकी है।

राम प्राण प्रतिष्ठा

अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाली प्राण प्रतिष्ठा की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। रामलला की भव्य मूर्ति को गर्भगृह में पहुंचा दिया गया है। 22 तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। इससे पहले इस भव्य मूर्ति की एक तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। मूर्ति का वजन करीब 200 किलोग्राम है। मूर्ति की ऊंचाई 4.24 फीट और चौड़ाई तीन फीट है। 

ये भी पढ़ें:

सुनील शेट्टी ने बेटे अहान संग किए उज्जैन महाकाल के दर्शन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा से हेमा मालिनी तक, बॉलीवुड की ये हसीनाएं निभा चुकी हैं पुलिस ऑफिसर का रोल

TRP Report Week 2 में 'अनुपमा' और 'गुम है किसी...' के बीच जबरदस्त टक्कर बरकारा , 'ये रिश्ता क्या...' का रहा ये हाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement