Friday, April 26, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा से हेमा मालिनी तक, बॉलीवुड की ये हसीनाएं निभा चुकी हैं पुलिस ऑफिसर का रोल

हाल ही में रोहित शेट्टी की आई 'इंडियन पुलिस फोर्स' में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को पुलिस ऑफिसर के रोल में देखा गया है। बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन के पहले भी कई एक्ट्रेसेज पुलिस ऑफिसर का रोल निभा चुकी हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 20, 2024 6:09 IST
These bollywood actresses play police officer role in films- India TV Hindi
Image Source : X ये हसीनाएं निभा चुकी हैं पुलिस ऑफिसर का रोल।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई तरह के जेनर की फिल्में और वेब सीरीज बन रही हैं जो लोगों को खूब पसंद भी आ रही हैं। कई एक्टर और एक्ट्रेस को अलग-अलग रोल में देखा जा चुका है। वहीं सबसे ज्यादा लाइमलाइट में पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस रही हैं, जिन्हें कलाकारों का राउडी अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। आपने आज तक बहुत से अभिनेताओं को पुलिस की वर्दी में देखा होगा, लेकिन कुछ ऐसी भी शानदार एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने दबंग अदाज से लोगों का दिल जीत लिया। यहां देखें जिन्होंने स्क्रीन पर पुलिस ऑफिस की भूमिका को बखूबी निभाया है। 

तब्बू

एक्ट्रेस तब्बू ने फिल्म 'दृश्यम' में महिला पुलिस ऑफिसर के दमदार रोल को बहुत ही शानदार तारीके से प्ले किया है। इस फिल्म में उन्होंने एक तरफ मां और दूसरी तरफ एक पुलिस ऑफिसर का रोल बहुत ही अच्छे से बैलेंस किया है। 

रानी मुखर्जी

फिल्म 'मर्दानी' में रानी मुखर्जी अपने किरदार से धमाका कर दिया था। फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थीं। प्रदीप सरकार के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में एक महिला किरदार को एक्शन से भरपूर सीन करते देख दर्शक भी हैरान रह गए।

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु ने 'धूम 2' में डबल रोल किया था। इस फिल्म में बॉलीवुड की खूबसूरत महिला पुलिस ऑफिसर का अब तक का सबसे ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है।

हेमा मालिनी

निर्देशक तातिनेनी राम राव की 'अंधा कानून' में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की शानदार जोड़ी देखने को मिली थी। बिग बी और रजनीकांत जैसे दिग्गजों की मौजूदगी के बावजूद हेमा मालिनी लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहीं।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा को भी पुलिस ऑफिसर की भूमिका में देखा जा चुका है। अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'दहाड़' में सोनाक्षी एक पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में थीं।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक धमाका करने वाली प्रियंका चोपड़ा हर किरदार से लोगों का दिल जीत लेती हैं, लेकिन उनके द्वारा निभाए गए पुलिस ऑफिसर के रोल की तो बात ही अलग है। 'डॉन' सीरीज और 'जय गंगाजल' में पुलिस की वर्दी पहनकर दमखम दिखा चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:

TRP Report Week 2 में 'अनुपमा' और 'गुम है किसी...' के बीच जबरदस्त टक्कर बरकारा , 'ये रिश्ता क्या...' का रहा ये हाल

Nostalgia Film Festival में सिर्फ 112 रुपये में देख सकते हैं किंग खान की ये फिल्में, जानें पूरी डिटेल्स

'अन्नपूर्णानी' पर हुए विवाद के बीच नयनतारा ने मांगी माफी, लिखा- 'जय श्री राम'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement