Monday, April 29, 2024
Advertisement

Nostalgia Film Festival में सिर्फ 112 रुपये में देख सकते हैं किंग खान की ये फिल्में, जानें पूरी डिटेल्स

YRF ने नॉस्टेल्जिया फिल्म फेस्टिवल की घोषणा की है जो 19 से 22 जनवरी तक होगा। इस खास मौके पर फिल्म प्रेमियों को जबरदस्त ऑफर मिल रहा है। शाहरुख खान की तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में सिनेमाघरों में आप सिर्फ 112 रुपये में फिर से देख सकते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 19, 2024 8:56 IST
SRK, shah rukh khan, king khan, ddlj- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान की ये फिल्में सिर्फ112 रुपये में देख सकते हैें।

यशराज फिल्म्स 19 से 22 जनवरी तक नॉस्टेल्जिया फिल्म फेस्टिवल मनाएगा। इस अवसर पर शाहरुख खान की तीन ब्लॉकबस्टर फिल्मे 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'दिल तो पागल है' और 'चक दे इंडिया' को फिर से रिलीज किया जाएगा। खास बात तो ये है कि जो लोग इन फिल्मों को एक फिर से सिनेमाघरों में देखना चाहते हैं वो इसे सिर्फ 112 रुपये में बी देख सकते हैं। इस ऑफर का लाभ केवल पीवीआर सिनेमाज और आईनॉक्स मूवीज पर ही मिलेगा। YRF ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है।

शाहरुख खान की फिल्में 112 रुपये में

YRF ने घोषणा की कि वे शुक्रवार, 19 जनवरी से सोमवार, 22 जनवरी तक नॉस्टेल्जिया फिल्म फेस्टिवल मनाएंगे। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर घोषणा करते हुए लिखा, 'बड़े पर्दे पर अपनी पसंदीदा फिल्मों को फिर से देखने और उन्हें महसूस करने को तैयार हो जाए। नॉस्टेल्जिया फिल्म फेस्टिवल @pvrcinemas_official @inoxmovies 19 से 22 जनवरी तक! 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'दिल तो पागल है' और 'चक दे इंडिया' के लिए अपने टिकट रु. 112/- (एसआईसी)।'

यहां पोस्ट पर एक नजर डालें:

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' शाहरुख खान की आइकॉनिक फिल्मों में से एक है। काजोल, अमरीश पुरी और अनुपम खेर की प्रमुख भूमिकाओं वाली यह रोमांटिक ड्रामा फिल्म 1995 में रिलीज हुई थी। इसे आदित्य चोपड़ा ने लिखा और निर्देशित किया था। इस फिल्म से उन्होंने निर्देशन की दुनिया में भी कदम रखा।

दिल तो पागल

'दिल तो पागल' 1997 में रिलीज हुई थी। इसमें शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में थे। यश चोपड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार, अरुणा ईरानी और फरीदा जलाल भी प्रमुख भूमिकाओं में थे। 'दिल तो पागल है' को 1997 में विश्व स्तर पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म का दर्जा दिया गया था।

चक दे इंडिया

शाहरुख खान की 2007 में आई फिल्म 'चक दे इंडिया' का निर्देशन शिमित अमीन ने किया था। यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म एक पूर्व हॉकी खिलाड़ी की कहानी पर आधारित है, जिसे ओलंपिक के दौरान अपने देश को धोखा देने के झूठे आरोप के कारण खेल से बाहर कर दिया गया था। फिल्म में शानदार स्टार कास्ट है।

ये भी पढ़ें:

'अन्नपूर्णानी' पर हुए विवाद के बीच नयनतारा ने मांगी माफी, लिखा- 'जय श्री राम'

'इंडियन पुलिस फोर्स' रिव्यू रोहित शेट्टी के डायरेक्शन ने जीता दिल, दमदार एक्शन से छाए सिद्धार्थ मल्होत्रा

'कंतारा' से 'कार्तिकेय 2' तक, इन कम बजट वाली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर किया है बेहतरीन कलेक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement