Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

सुनील शेट्टी ने बेटे अहान संग किए उज्जैन महाकाल के दर्शन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

सुनील शेट्टी अपने बेटे अहान शेट्टी के साथ मध्य प्रदेश के उज्जैन महाकाल मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने महाकालेश्वर ज्योर्तिलिंग के दर्शन कर पूजा अर्चना की है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेते दिख रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 20, 2024 6:54 IST
suniel shetty visit at ujjain mahakaleshwar with son ahan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुनील शेट्टी ने अहान संग किए उज्जैन महाकाल के दर्शन।

कई बड़ी हस्तियों और जाने-माने सितारों को इन दिनों मंदिरों में पूजा-पाठ करते हुए देखा जा रहा है। हाल ही में रवीना टंडन भी अपनी बेटी के साथ गुजरात के सोमनाथ मंदिर के दर्शन करते नजर आई हैं। इस बीच अब सुनील शेट्टी को भी अपने बेटे अहान के साथ उज्जैन के माहकालेश्वर मंदिर में दर्शन करते हुए देखा गया है। एक्टर ने खुद फोटो और वीडियो शेयर की है। दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि कुछ समय पहले सुनील शेट्टी की बेटी आथिया भी केएल राहुल के साथ आशीर्वाद लेने पहुंची थीं।

सुनील शेट्टी ने महाकाल के किए दर्शन

अहान शेट्टी और सुनील शेट्टी को मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करते हुए देखा गया है। इस मौके का एक लेटेस्ट वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में दोनों बाबा महाकाल की आरती करते नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने मंदिर के प्रागण की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की है। दोनों पिता और बेटे भक्ति में लीन नजर आए।

यहां देखें वीडियो-

सुनील शेट्टी ने शेयर की उज्जैन महाकाल की झलक

बता दें मंदिर में अभिनेता ने बेटे संग भस्म आरती भी की है। मीडिया से बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि उन्हें दर्शन करके बहुत अच्छा लगा और वो हर साल उज्जैन आएंगे। अहान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'जय श्री महाकाल।' पारंपरिक वाइट शॉल पहने सुनील और अहान ने मंदिर में पवित्र रीति-रिवाजों का पालन करते हुए दर्शन किया।

सुनील शेट्टी का वर्कफ्रंट

सुनील शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करे तो एक्टर कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी वेलकम के तीसरे पार्ट यानी 'वेलकम टू जंगल' में लीड रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं। सुनील के अलावा इस मूवी अक्षय कुमार, रवीना टंडन, लारा दत्ता, अरशद वारसी और संजय दत्त जैसे कई बड़े कलाकार भी दिखाई देने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:

प्रियंका चोपड़ा से हेमा मालिनी तक, बॉलीवुड की ये हसीनाएं निभा चुकी हैं पुलिस ऑफिसर का रोल

TRP Report Week 2 में 'अनुपमा' और 'गुम है किसी...' के बीच जबरदस्त टक्कर बरकारा , 'ये रिश्ता क्या...' का रहा ये हाल

Nostalgia Film Festival में सिर्फ 112 रुपये में देख सकते हैं किंग खान की ये फिल्में, जानें पूरी डिटेल्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement