Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

भगवान राम की मूर्ति को देख कंगना रनौत ने की मूर्तिकार की तारीफ, बोलीं- 'आज मेरी कल्पना सच हुई'

कंगना रनौत ने अयोध्या में भगवान राम की स्थापित होने वाली मूर्ति की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मूर्तिकार अरुण योगीराज की तारीफ की है। साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वह भगवान राम की कल्पना हमेशा कैसी करती रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 20, 2024 11:33 IST
Kangana Ranaut praised Ram Lalla sculptor Arun Yogiraj- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM भगवान राम की मूर्ति देख कंगना रनौत ने मूर्तिकार की तारीफ।

कंगना रनौत ने अयोध्या के राम मंदिर में स्थापित की गई रामलला की मूर्ति का फोटो शेयर कर मूर्तिकार  की जमकर तारीफ की है। एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए ये भी बताया है कि भगवान राम की मूर्ति बिल्कुल वैसी ही दिखती है, जिसकी उन्होंने कल्पना की थी। भगवान की सुंदरता की विशेषताओं के साथ मूर्ति को इतना खूबसूरत बनाने के लिए मूर्तिकार अरुण योगीराज की सराहना की। 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले राम लला की मूर्ति को 'जय श्री राम' के हर्षोल्लास के बीच गुरुवार को राम मंदिर के गर्भ गृह में रखा गया। अयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां जोरों से चल रही हैं।

कंगना रनौत ने मूर्तिकार की तारीफ

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से प्रभु श्रीराम की प्रतिमा की झलक दिखाते हुए मूर्तिकार को  उनके काम के लिए सराहा है। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भगवान राम की मनमोहक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने हमेशा जैसा सोचा था कि भगवान राम उसी तरह हैं और मेरी कल्पना इस मूर्ति के जरिये बयां हो गई है। अरुण योगीराज आप धन्य हैं।'

यहां देखें पोस्ट-

Kangana Ranaut praised Ram Lalla sculptor Arun Yogiraj

Image Source : X
भगवान राम की मूर्ति देख कंगना रनौत ने मूर्तिकार की तारीफ।

कंगना रनौत ने शेयर की रामलला की फोटो

कंगना ने दूसरी फोटो शेयर  करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कैसी सुंदर और मन को मोह लेने वाली यह भगवान राम की मूर्ति है। अरुण योगीराज जी ने इस से बहुत सुदंर बना दिया ह। बता दें कि अरुण मैसूर से ताल्लुक रखते हैं। 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का समारोह होगा। प्रतिमा की पहली झलक गुरुवार 18 जनवरी को सामने आई थी।

कंगना रनौत का वर्कफ्रंट

कंगना आखिरी बार फिल्म 'तेजस' में नजर आई थीं। अब फिल्म 'इमरजेंसी' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में कंगना रनौत इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा वो 'सीता- द इनकारनेशन' को लेकर भी सुर्खियों में हैं।

ये भी पढ़ें:

रश्मिका मंदाना संग सगाई पर विजय देवरकोंडा ने तोड़ी चुप्पी, शादी को लेकर कही यह बात

मशहूर भजन सम्राट ने फ्लाइट में लगाए जय श्री राम के नारे, यात्री भी रामलला का जपने लगे नाम

सुनील शेट्टी ने बेटे अहान संग किए उज्जैन महाकाल के दर्शन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement