Sunday, April 21, 2024
Advertisement

रश्मिका मंदाना संग सगाई पर विजय देवरकोंडा ने तोड़ी चुप्पी, शादी को लेकर कही यह बात

अफवाहें फैल रही थीं कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना फरवरी में सगाई कर लेंगे। इस बीच एक्टर ने आखिरकार अपनी सगाई को लेकर जबरदस्त खुलासा किया है। विजय और रश्मिका हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 20, 2024 9:02 IST
vijay deverakonda breaks silence on engagement with rashmika mandanna- India TV Hindi
Image Source : X रश्मिका मंदाना संग सगाई पर विजय देवरकोंडा तोड़ी चुप्पी।

सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की खबरें सामने आने के बाद विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना सुर्खियों में आ गए हैं। ऐसी अफवाह थी कि ये पॉपुलर रूमर्ड कपल फरवरी में सगाई करने वाले हैं। साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना बीते कुछ समय से अपने रिश्तें को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों को हाल ही में साथ में वेकेशन एंजॉय करते देखा गया था। दोनों की एक साथ तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वहीं विजय देवरकोंडा ने रश्मिका मंदाना संग सगाई को लेकर फैल रही अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

रश्मिका मंदाना-विजय देवरकोंडा की सगाई का सच

लाइफस्टाइल एशिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में विजय देवरकोंडा ने आखिरकार रश्मिका के साथ अपनी सगाई के बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है। हालांकि उन्हें कई बार एक साथ देखा जा चुका है, लेकिन उन्होंने अभी तक अपने रिश्ते को पब्लिक नहीं किया है। रश्मिका के साथ डेटिंग और सगाई की चर्चा को विजय ने खारिज कर दिया है। एक्टर ने कहा कि वो सगाई नहीं कर रहे हैं और न ही फरवरी में शादी कर रहे हैं। इस अफवाह को लेकर कपल के फैंस के बीच काफी हलचल देखने को भी मिली थी।

विजय देवरकोंडा ने शादी पर कहा

विजय देवरकोंडा ने कहा, 'मैं फरवरी में सगाई या शादी नहीं कर रहा हूं। ऐसा लगता है जैसे प्रेस हर दो साल में मेरी शादी कराना चाहता है। मैं हर साल यह अफवाह सुनता हूं। बस मेरी ही शादी क्यों करा रहे हैं। प्रेस बस मेरी शादी का इंतजार कर रही है।' विजय के इस खुलासे के बाद सगाई की अफवाहों पर तो रोक लग गई है, लेकिन दोनों के इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर इनकी डेटिंग की अफवाह अभी भी चर्चा में बनी हुई है।

विजय और रश्मिका के बारे में

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने 'गीता गोविंदम' और 'डियर कॉमरेड' में साथ में काम किया है। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों से खूब सराहना मिली थी। विजय को आखिरी बार 'खुशी' में देखा गया था। इन दिनों वह 'फैमिली स्टार' और निर्देशक गौतम तिन्नानुरी की 'वीडी 12' की शूटिंग में व्यस्त हैं। रश्मिका अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द रूल', 'रेनबो', 'द गर्लफ्रेंड' और 'चावा' में नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें:

मशहूर भजन सम्राट ने फ्लाइट में लगाए जय श्री राम के नारे, यात्री भी रामलला का जपने लगे नाम

सुनील शेट्टी ने बेटे अहान संग किए उज्जैन महाकाल के दर्शन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा से हेमा मालिनी तक, बॉलीवुड की ये हसीनाएं निभा चुकी हैं पुलिस ऑफिसर का रोल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement