Friday, May 03, 2024
Advertisement

रश्मिका मंदाना डीपफेक केस का आरोपी हुआ अरेस्ट, दिल्ली पुलिस की सफलता पर एक्ट्रेस का पहला रिएक्शन आया सामने

रश्मिका मंदाना का डीपफेक वीडियो वायरल हुआ था, जिसका आरोपी अरेस्ट हो चुका है, जिसके बाद 'एनिमल' एक्ट्रेस का पहला रिएक्शन सामने आया है और साथी ही दिल्ली पुलिस की तारीफ भी की।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 21, 2024 7:56 IST
Rashmika Mandanna first reaction on deepfake video accused- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रश्मिका मंदाना डीपफेक केस पर आया पहला रिएक्शन।

साउथ सिनेमा और बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का एक डीपफेक वीडियो वायरल हुआ था, जिसने फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मचा दी थी। रश्मिका मंदाना के बाद भी कई स्टार्स के डीपफेक वीडियो और फोटोज सामने आए। वहीं दिल्ली पुलिस ने रश्मिका मंदाना डीपफेक केस के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने 10 नवंबर को इस मामले में शिकायत दर्ज की थी और अब जाकर कसूरवार को पकड़ लिया है। डीपफेक केस पर रश्मिका मंदाना का पहला रिएक्शन सामने आया है, जिसमें उन्होंने दिल्ली पुलिस की तारीफ की है। 

रश्मिका मंदाना डीपफेक आरोपी अरेस्ट

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में IPC की धारा 1860 (जालसाजी), 469 (प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाना) और IT एक्ट 2000 के तहत धारा 66 सी (पहचान की चोरी) और 66 ई (गोपनीयता का उल्लंघन) के तहत मामला दर्ज किया गया था। आखिरकार दिल्ली पुलिस को सफलता मिली और उन्होंने इस डीपफेक वीडियो बनाने वाले आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

यहां देखें पोस्ट-

Rashmika Mandanna first reaction on deepfake video accused

Image Source : INSTAGRAM
रश्मिका मंदाना डीपफेक केस पर आया पहला रिएक्शन।

रश्मिका मंदाना दिल्ली पुलिस की तारीफ 

'एनिमल' एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना डीपफेक केस में दिल्ली पुलिस की इस सफलता पर रश्मिका मंदाना ने रिएक्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। इस केस के आरोपी को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस आपका धन्यवाद। मैं उन लोगों का मैं दिल से आभार व्यक्त करना चाहती हूं जिन्होंने मेरी इतनी मदद की। सभी लड़के और लड़की भी इस बात को समझे अगर आपकी तस्वीर का इस्तेमाल किसी भी गलत तरीके से किया जा रहा है तो ये एक दम गलत है। इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए कि आपका ऐसे केस में साथ कौन दे सकता है।

रश्मिका मंदाना के बारे में 

रश्मिका अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द रूल', 'रेनबो', 'द गर्लफ्रेंड' और 'चावा' में नजर आने वाली हैं। वहीं कुछ समय से विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना अपने रिश्तों को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए है। अफवाहें फैल रही थीं कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना फरवरी में सगाई कर लेंगे, लेकिन एक्टर ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया।

ये भी पढ़ें:

'कांतारा' स्टार ऋषभ शेट्टी के घर पहुंचा राम प्राण प्रतिष्ठा का न्योता, बोले- 'जय श्री राम'

इशिता दत्ता-वत्सल सेठ के बेटे वायु का हुआ अन्नप्राशन संस्कार, यूनिक तरीके से किया सेलिब्रेट

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु ने मन्नारा का किया सपोर्ट, इन कंटेस्टेंट्स की लगा दी क्लास

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement