Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

'कांतारा' स्टार ऋषभ शेट्टी के घर पहुंचा राम प्राण प्रतिष्ठा का न्योता, बोले- 'जय श्री राम'

अयोध्या में राम प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर हैं। इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के तमाम हस्तियों को भी कार्यक्रम में आने का न्योता मिला है। इस लिस्ट में अब 'कांतारा' स्टार ऋषभ शेट्टी भी शामिल हो चुके हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 21, 2024 6:55 IST
ऋषभ शेट्टी के घर...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऋषभ शेट्टी के घर पहुंचा राम प्राण प्रतिष्ठा का न्योता।

अयोध्या नगरी प्रभु श्री राम के स्वागत के लिए तैयार है। राम प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर देश भर में बहुत मची हुई है। इस समारोह में शामिल होने के लिए फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सेसेब्स को न्योता भेजा रहा है। इस बीच अब साउथ सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी के घर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण पहुंचा है। समारोह से दो दिन पहले उन्हें निमंत्रण पत्र दिया गया। अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर का भव्य प्राण प्रतिष्ठा होना वाला है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा, राजनीति से लेकर खेल और अध्यात्म से जुड़ी तमाम हस्तियां भी कार्यक्रम का हिस्सा होंगे।

ऋषभ शेट्टी को मिला राम प्राण प्रतिष्ठा न्योता

ऋषभ शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण पत्र की झलक भी देखने को मिल रही है। 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले एतिहासिक समारोह के लिए देशभर की बड़ी हस्तियों को निमंत्रण भेजा गया है। बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की भी कई बड़ी हस्तियां प्राण प्रतिष्ठा अनुष्ठान का हिस्सा होंगे। प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले भगवान राम के मूर्ति की पहली झलक देखने को मिल गई है। मूर्ति देखकर कोई भी मोहित हो सकता है।

यहां देखें तस्वीर-

ऋषभ शेट्टी बोले जय श्री राम

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का न्योता मिलने पर ऋषभ शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर लिखा, 'मैं इस अवसर के लिए बहुत आभारी हूं। जय श्री राम। पोस्ट में ये भी लिखा है कि'हम बचपन से ही राम का नाम लेते हुए और बड़े-बुजुर्गों से उनकी कहानियां सुनते हुए बड़े हुए। आज श्रीराम ने मुझे अयोध्या अयोध्या बुलाया है।' ऋषभ शेट्टी ने पोस्ट के जरिए अपनी खुशी जाहिर की है।

इन सितारों को मिला प्राण प्रतिष्ठा का न्योता

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ऋषभ शेट्टी के अलावा इस अनुष्ठान का न्योता राम चरण और उनकी पत्नी उपासना, चिरंजीवी, मोहनलाल, प्रभास, धनुष और रजनीकांत जैसी बड़ी हस्तियां को मिल चुका है। बॉलीवुड से भी कई सिलेब्रिटी को न्योता मिला है, जिनमें अनुपम खेर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणदीप हुड्डा, लिन लैशराम, अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत, अनुष्का शर्मा और अक्षय कुमार का नाम लिस्ट में शामिल है। बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में रामलाल प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:

इशिता दत्ता-वत्सल सेठ के बेटे वायु का हुआ अन्नप्राशन संस्कार, यूनिक तरीके से किया सेलिब्रेट

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु ने मन्नारा का किया सपोर्ट, इन कंटेस्टेंट्स की लगा दी क्लास

भगवान राम की मूर्ति को देख कंगना रनौत ने की मूर्तिकार की तारीफ, बोलीं- 'आज मेरी कल्पना सच हुई'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement