Friday, May 03, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट को सऊदी अरब में मिला अवॉर्ड, ट्रेडिशनल आउटफिट ने लूटी लाइमलाइट

आलिया भट्ट को एक और अवॉर्ड मिला है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की वीडियो और फोटो वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस की आउटफिट ने फैंस का दिल जीत लिया है। अवॉर्ड शो में आलिया एक नए लुक में दिखाई दी जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 21, 2024 11:07 IST
Alia Bhatt Receives Award At Saudi Arabia Event- India TV Hindi
Image Source : X आलिया भट्ट को सऊदी अरब में मिला अवॉर्ड

आलिया भट्ट बॉलीवुड सबसे बेहतरीन अदाकारा में से एक हैं। फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार काम से एक अलग पहचान बनाई है। पिछले साल एक्ट्रेस को उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था और अब हाल ही में उन्हें एक बार फिर सऊदी अरब के एक इवेंट में अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के वीडियो और फोटोज तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अवॉर्ड के साथ नजर आ रही हैं। इस अवॉर्ड फंक्शन में आलिया भट्ट ने अपने लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। आलिया भट्ट हमेशा अपनी फिल्म और लुक्स के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। 

आलिया भट्ट को मिला ये अवॉर्ड

जॉय अवार्ड्स 2024 इवेंट में बॉलीवुड की यंग और टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को ऑनरेरी एंटरटेनमेंट मेकर्स अवॉर्ड से नवाजा गया। इवेंट की कई वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इवेंट में ऑनरेरी एंटरटेनमेंट मेकर्स अवॉर्ड मिलने के बाद आलिया ने स्टेज पर अपनी खुशी जाहिर की। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की स्पीच वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रही है। यूजर्स एक्ट्रेस की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

यहां देखें पोस्ट-

आलिया भट्ट के देसी लुक ने जीता दिल

अवॉर्ड शो में आलिया भट्ट मेहरून और ब्लू कलर की साड़ी में नजर आईं। ऑफ-शोल्डर ब्लाउज के साथ अजरख-प्रिंट साड़ी को कैरी किया। बालों को आधा खुला रखा हुआ है और ईयररिंग्स पहने हुए थे। एक्ट्रेस ने साड़ी को इतनी स्टाइलिश ढंग से पहना हुआ है कि सभी ये देख उनकी तारीफ कर रहे हैं। ट्रेडिशनल आउटफिट और सिंपल लुक से आलिया ने इवेंट में समा बांध दिया।

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट को फिल्मफेयर अवार्ड्स 2024 में करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में उनके शानदार काम के लिए बेस्ट एक्ट्रेस पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया। पुरस्कार समारोह का 69वां संस्करण गुजरात में 27 और 28 जनवरी को आयोजित किया जाएगा। आखिरी बार एक्ट्रेस करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें:

सुशांत सिंह ने हर किरदार से जीता दर्शकों का दिल, पर्दे पर ऐसा था एक्टर का सफर

'बिग बॉस 17' से बाहर हुईं आयशा खान, मुनव्वर फारुकी का हुआ ये हाल

रश्मिका मंदाना डीपफेक केस का आरोपी हुआ अरेस्ट, दिल्ली पुलिस की सफलता पर एक्ट्रेस का पहला रिएक्शन आया सामने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement