Monday, April 29, 2024
Advertisement

हेमा मालिनी ने बताया अयोध्या में कैसा है राममय माहौल, बोलीं- 'जय श्री राम'

हेमा मालिनी ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले अयोध्या में शानदार रामायण आधारित नृत्य नाटिका प्रस्तुत किया। इस बीच अब बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल ने ट्वीट कर बताया की अयोध्या इस समय पूरी तरह राम भक्ति में लीन है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 22, 2024 10:49 IST
hema malini tweeted about atmosphere in ayodhya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हेमा मालिनी ने बताया अयोध्या में कैसा है राममय माहौल

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल से नेता बनीं हेमा मालिनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि जबरदस्त क्लासिकल डांस भी करती हैं। हेमा मालिनी ने हाल ही में अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा दिवस के पहले रामायण आधारित नृत्य नाटिका प्रस्तुत किया था। आयोजित रामायण नाटक में एक्ट्रेस ने 'सीता' की भूमिका निभाई। 22 जनवरी को बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में मौजूद रहेंगी। अयोध्या में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में राम नाम की गूंज सुनाई दे रही है। वहीं अयोध्या में श्री राम मंदिर में आज प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम होने वाला है। प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

हेमा मालिनी अयोध्या में कैसा है माहौल

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने ट्वीट कर इस ऐतिहासिक मौके पर अयोध्या में कैसा माहौल बना हुआ है, इस बात की अपडेट लोगों के साथ शेयर की है। एक्ट्रेस ने बताया की अयोध्या का पूरा माहौल राममय है और हर तरफ जय श्री राम के नारे लगाए जा रहे हैं। बता दें कि प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले अयोध्या का राम मंदिर सजकर तैयार है। आज सुबह 10 बजे से मंदिर में मंगल ध्वनि गुंजेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे।

यहां देखें ट्वीट-

अयोध्या में जय श्री राम गूंज

हेमा मालिनी के ट्वीट पोस्टर पर लिखा है, 'राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह की हार्दिक शुभकामनाएं।' ट्वीट में लिखा है कि 'दुनिया लंबे समय से इस शुभ अवसर का इंतजार कर रहे हैं, जब वह अयोध्या में रामलला का प्राण प्रतिष्ठा देख सकते हैं, मुझे इस राममय माहौल में बहुत आनंद आ रहा है। हर तरफ राम नाम गूंज रहा है। जय श्री राम' 22 जनवरी को शुभ मुहूर्त में विधि-विधान के साथ मंदिर के गर्भगृह में भगवान राम विराजित होंगे। अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा का अनुष्ठान 16 जनवरी से शुरू हो गया था, जो अभी भी जारी है। 

हेमा मालिनी के बारे में खास बातें

पिछले साल नवंबर में हेमा मालिनी ने अपने लोकसभा क्षेत्र में संत मीराबाई की 525वीं जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में एक नृत्य नाटिका प्रस्तुत की थी। हाल ही में उन्हें मुंबई में आयोजित इरा खान-नुपुर शिखारे की शादी के रिसेप्शन में देखा गया था। कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी दमदार अदाकारी की वजह से वह बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' बनीं। हेमा मालिनी ने राजनीति में 2004 में कदम रखा। साल 2004 में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा और वह राज्यसभा तक भी पहुंचीं।

ये भी पढ़ें:

कंगना रनौत पहुंचीं अयोध्या, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले रामभद्राचार्य से की मुलाकात

सलमान खान हॉलीवुड के इस एक्टर के साथ आए नजर, इवेंट में सितारों का रहा जलवा

आलिया भट्ट को सऊदी अरब में मिला अवॉर्ड, ट्रेडिशनल आउटफिट ने लूटी लाइमलाइट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement