Monday, April 29, 2024
Advertisement

हेमा मालिनी अयोध्या में रामायण पर प्रस्तुत करेंगी नृत्य नाटिका, शेयर किया वीडियो

अभिनेत्री से नेता बनीं हेमा मालिनी अयोध्या में रामायण पर नृत्य नाटिका प्रस्तुत करने वाली हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा कि वह अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होंगी। वहीं रामभद्राचार्य के 75वें जन्मोत्सव पर महायज्ञ होगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 14, 2024 12:19 IST
Hema Malini dance drama on ramayana in Ram Temple Ayodhya - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हेमा मालिनी अयोध्या मे रामायण पर प्रस्तुत करेंगी नृत्य

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल से नेता बनीं हेमा मालिनी एक शानदार एक्टिंग ही नहीं बल्कि बहुत ही अच्छा नृत्य भी करती हैं। बीजेपी नेता हेमा मालिनी अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रामायण आधारित नृत्य नाटिका प्रस्तुत करेंगी बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी कई क्लासिक फिल्मों में अपने दमदार किरदार के लिए फिल्म इंडस्ट्री में जानी जाती हैं। यहां तक की उनकी फिल्में ब्लॉकबस्टर भी साबित हुई हैं और लोग आज भी दिग्गज एक्ट्रेस की मूवी देखते हैं। अभिनेत्री से नेता बनीं हेमा मालिनी, जो अब भाजपा नेता उन्होंने अपने कार्यालय से एक नई क्लिप शेयर की है, जिसमें वह राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या जाने और वहां नृत्य नाटिका प्रस्तुत की बात करते नजर आ रही हैं।

हेमा मालिनी नृत्य नाटिका की अयोध्या में प्रस्तुत 

जगत गुरु पद्म विभूषण रामभद्राचार्य के 75 वें जन्मोत्सव पर अयोध्या में अमृत महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। महोत्सव में एक्ट्रेस हेमा मालिनी स्पेशल प्रस्तुति देंगी। 17 जनवरी को होने वाली यह प्रस्तुति रामायण के विशेष प्रसंग व मां दुर्गा पर आधारित होने वाली है। कार्यक्रम का आयोजन 14 जनवरी से शुरू होकर 22 जनवरी तक चलेगा। राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम है, जिसमें कई दिग्गज हस्तियां शामिल होंगी। हेमा मालिनी ने खुद इसकी जानकारी एक वीडियो जारी करते हुए दी है।

यहां देखें वीडियो-

हेमा मालिनी का मैसेज

बीजेपी नेता हेमा मालिनी के वीडियो में कैप्शन लिखा है, 'मैं राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के समय पहली बार अयोध्या आ रही हूं, जिसका लोग वर्षों से इंतजार कर रहे थे... 17 जनवरी को मैं अयोध्या धाम में रामायण पर आधारित एक नृत्य नाटिका प्रस्तुत करूंगी।' अयोध्या में यह कार्यक्रम आज रविवार, 14 जनवरी से शुरू होगा और 22 जनवरी तक चलेगा। आज समारोह के पहले दिन मालिनी अवस्थी कार्यक्रम में प्रस्तुति देंगी।

हेमा मालिनी के बारे में खास बातें 

पिछले साल नवंबर में हेमा मालिनी ने अपने लोकसभा क्षेत्र में संत मीराबाई की 525वीं जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में एक नृत्य नाटिका प्रस्तुत की थी। हाल ही में उन्हें मुंबई में आयोजित इरा खान-नुपुर शिखारे की शादी के रिसेप्शन में देखा गया था। कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी दमदार अदाकारी की वजह से वह बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' बनीं। हेमा मालिनी ने राजनीति में 2004 में कदम रखा। साल 2004 में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा और वह राज्यसभा तक भी पहुंचीं।

ये भी पढ़ें:

कैटरीना कैफ की 'मेरी क्रिसमस' पर भारी पड़ी 'हनुमान' और 'गुंटूर कारम', दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

आयरा-नूपुर के रिसेप्शन में कपल का दिखा रोमांटिक अंदाज, शादी से पहले रकुल प्रीत-जैकी भी आए नजर

आयरा खान के रिसेप्शन में रेखा ने हेमा मालिनी का खास अंदाज में किया वेलकम, सायरा बानो पर लुटाया प्यार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement