Friday, April 26, 2024
Advertisement

कैटरीना कैफ की 'मेरी क्रिसमस' पर भारी पड़ी 'हनुमान' और 'गुंटूर कारम', दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

फिल्म 'हनुमान', महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' और कैटरीना कैफ की 'मेरी क्रिसमस' थिएटर्स में 12 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। वहीं फिल्म 'हनुमान' और 'गुंटूर कारम' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है, लेकिन फिल्म 'मेरी क्रिसमस' कुछ खास कमाई नहीं कर पा रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 14, 2024 10:37 IST
film Hanuman, Guntur Kaaram and Merry Christmas 2nd day collection- India TV Hindi
Image Source : X फिल्म मेरी क्रिसमस, हनुमान, गुंटूर कारम दूसरे दिन का कलेक्शन

फिल्म 'हनुमान', महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' और कैटरीना कैफ की 'मेरी क्रिसमस' थिएटर्स में 12 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। वहीं फिल्म 'हनुमान' और 'गुंटूर कारम' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है, लेकिन कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही धीमी शुरुआत की। वहीं दूसरे दिन भी कैटरीना कैफ की 'मेरी क्रिसमस' ने उम्मीद से भी कम का कलेक्शन किया है। लोगों के बीच फिल्म 'हनुमान' और 'गुंटूर कारम' को देखने का क्रेज ज्यादा देखने को मिल रहा है। वहीं इसका सीधा असर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' पर देखने को मिल रहा है। यहां जानें फिल्म 'हनुमान', 'गुंटूर कारम' और 'मेरी क्रिसमस' का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन...

फिल्म हनुमान दूसरे दिन का कलेक्शन

तेजा सज्जा की फिल्म 'हनुमान' 12 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई से शुरुआत की। प्रशांत वर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। सैकनिल्क की शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 12 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं अब दूसरे दिन भी फिल्म ने 12 करोड़ रुपए कमा लिए है। आरकेडी स्टूडियो के बैनर तले बनी फिल्म 'हनुमान' को वेंकट कुमार जेट्टी ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में तेजा सज्जा, अमृता अय्यर और वरलक्ष्मी शरथकुमार ने अहम भूमिकाएं अदा की हैं। वहीं विनय राय और राज दीपक शेट्टी भी फिल्म का हिस्सा हैं।

फिल्म गुंटूर कारम दूसरे दिन का कलेक्शन

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की है। सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो 'गुंटूर कारम' ने पहले दिन 41.3 करोड़ का कारोबार करके शानदार ओपनिंग की। वहीं फिल्म 'गुंटूर कारम' ने दूसरे दिन 13 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। कलेक्शन में फिल्म 'हनुमान' से भी आगे महेश बाबू की फिल्म है।

फिल्म मेरी क्रिसमस दूसरे दिन का कलेक्शन

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' ने पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं की है। ओपनिंग डे में फिल्म ने सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 2.55 करोड़ का कलेक्शन किया था। अब दूसरे दिन भी कैटरीना और विजय सेतुपति की इस फिल्म ने हिंदी समेत सभी भाषाओं में लगभग 3.72 करोड़ की कमाई कर ली है।

ये भी पढ़ें:

आयरा-नूपुर के रिसेप्शन में कपल का दिखा रोमांटिक अंदाज, शादी से पहले रकुल प्रीत-जैकी भी आए नजर

आयरा खान के रिसेप्शन में रेखा ने हेमा मालिनी का खास अंदाज में किया वेलकम, सायरा बानो पर लुटाया प्यार

आमिर खान की बेटी आयरा के रिसेप्शन में छाया शाहरुख खान का परिवार, सलमान खान ने लूटी महफिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement