Monday, April 29, 2024
Advertisement

आमिर खान की बेटी आयरा के रिसेप्शन में छाया शाहरुख खान का परिवार, सलमान खान ने लूटी महफिल

आयरा खान- नूपुर के वेडिंग रिसेप्शन में शाहरुख खान को उनकी पत्नी गौरी खान, आमिर खान और नुपुर शिखारे की मां के साथ पोज देते देखा गया। वहीं सलमान खान की एंट्री इतनी जबरदस्त थी कि सभी का ध्यान भाईजान की ओर ही था।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 14, 2024 7:06 IST
Shah Rukh Khan, Aamir Khan, Ira Khan Reception, salman khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आयरा के रिसेप्शन में छाए शाहरुख खान और सलमान खान

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आयरा खान और नूपुर शिखरे की उदयपुर में हुई रॉयल वेडिंग के बाद अब उनका मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ। आयरा ने 3 जनवरी को पहले रजिस्टर मैरिज की और इसके बाद 10 जनवरी को उदयपुर में रॉयल वेडिंग की। इस रिसेप्शन में फिल्म इंडस्ट्री के कई जाने माने लोग पार्टी में शामिल हुए। वहीं महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे और मुकेश अंबानी भी कपल को आशीर्वाद देने जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचे थे। आयरा और नूपुर के रिसेप्शन में पार्टी से शाहरुख खान और सलमान खान के फोटो-वीडियो भी सामने आ चुके हैं जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल हो रहे हैं।

शाहरुख खान ने आमिर खान-आयरा के साथ दिए पोज

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आयरा खान की रिसेप्शन पार्टी में देर रात तक सितारों और राजनीतिक हस्तियों का आना-जाना रहा। इस पार्टी में आमिर खान के दोस्त शाहरुख खान और सलमान खान बी पहुंचे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में शाहरुख खान को आमिर खान, गौरी खान और नुपुर शिखारे की मां के साथ पोज देते देखा जा सकता है। जहां शाहरुख खान ब्लैक सूट और शर्ट में हैंडसम लग रहे थे। वहीं गौरी खान को मैरून कढ़ाई वाले सूट में देखा गया, वह इस ड्रेस में ग्लैमरस लग रही थीं।

यहां देखें तस्वीरें-

आमिर खान की पार्टी में सलमान खान

आमिर खान की बेटी आयरा के रिसेप्शन में सलमान खान को ऑल ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है। 'टाइगर 3' एक्टर रुके और वहां मौजूद पैपराजी के सामने पोज देते वक्त मस्ती करते नजर आए। सूट में वो स्वैग से एंट्री लेते दिखे। एक्टर ने पार्टी की सारी लाइमलाइट ही लूट ली।

आयरा के रिसेप्शन में स्टार्स का मेला

आमिर खान की बेटी आयरा के रिसेप्शन में शाहरुख खान और सलमान खान के अनिल कपूर, फरहान अख्तर, टाइगर श्रॉफ, कंगना रनोट, कार्तिक आर्यन, निर्माता रवि भागचंदका, रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख, ए आर रहमान, दिलीप जोशी, स्मृति ईरानी, धर्मेंद्र, दर्शील समेत कई सेलेब्स शरीक हुए।

ये भी पढ़ें:

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग कार्ड क्यों है खास, नीता और मुकेश अंबानी ने किया शेयर

नहीं रहीं मशहूर शास्त्रीय गायिका प्रभा अत्रे, जीते थे 3 पद्म पुरस्कार

AR Rahman की कार रोक लड़की सुनाने लगी 'मां तुझे सलाम', सिंगर ने शेयर किया वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement