Saturday, May 04, 2024
Advertisement

AR Rahman की कार रोक लड़की सुनाने लगी 'मां तुझे सलाम', सिंगर ने शेयर किया वीडियो

AR Rahman की एक फैन ने उनकी कार को बीच सड़क पर रोक उनके लिए 'मां तुझे सलाम' गाना गा कर उनका दिल जीत लिया। वहीं ए.आर रहमान लड़की का गाना सुन इंप्रेस हो गए और उसका वीडियो रिकॉर्ड करने लगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 13, 2024 12:45 IST
AR Rahman, Maa Tujhe Salaam- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ए.आर. रहमान को रोक लड़की सुनाने लगी 'मां तुझे सलाम'

संगीत सम्राट ए.आर. रहमान की हाल ही में विदेश में उनकी एक फैस से मुलाकात हुई, जिसने उन्हें अपना आइडियल बताया और उनसे पूछा कि क्या वह उनके लिए गाना गा सकती हैं। लड़की ने सड़क पर गिटार बजाते हुए देशभक्ति गीत 'मां तुझे सलाम' गाया। ए.आर. रहमान ने गाना सुनाने के बाद उनकी जमकर तारीफ की और साथ ही सोशल मीडिया लड़की के परफॉर्मेंस की वीडियो भी शेयर की। वहीं कुछ दिनों से संगीतकार ए.आर रहमान अपनी मेंटल हेल्थ और आध्यात्म पर किए गए खुलासे के बाद चर्चा में बने हुए हैं। रहमान ने बताया कि एक समय उन्हें सुसाइड करने के ख्याल आते थे।

लड़की ने ए.आर. रहमान के लिए गाया गाना

ए.आर. रहमान ने कार रोक लड़की गाना सुना और कार की खिड़की से उसकी वीडियो रिकॉर्ड करते नजर आए। उन्होंने वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी शेयर किया है। एक पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें रहमान लड़की के गाने की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है।

यहां देखें वीडियो-

ए.आर. रहमान फॉरेन ट्रिप

तीन हफ्ते पहले ए.आर. रहमान कंथुरी महोत्सव में शामिल होने के लिए नागपट्टिनम में नागौर दरगाह गए थे। जब वह उत्सव में भाग लेने के लिए ऑटो-रिक्शा में पहुंचे तो उनके प्रशंसक आश्चर्यचकित रह गए। इससे पहले, उन्होंने अबू धाबी में यूएई के 52वें राष्ट्रीय दिवस समारोह में भाग लिया। बता दें कि ए.आर. रहमान को 2009 में फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' के गीत 'जय हो' के लिए दो ऑस्कर और ग्रैमी पुरस्कार मिला था। 'मां तुझे सलाम' के सिंगर शंकर महादेवन हैं। 

ए.आर. रहमान के नए प्रोजेक्ट

ए.आर. रहमान फिल्मों के लिए संगीत बनाते रहते हैं। ऐश्वर्या और रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म 'लाल सलाम' के लिए संगीतकार के रूप में हिस्सा बने हुए हैं। शिवकार्तिकेयन और रकुल प्रीत सिंह की तमिल फिल्म 'अयालान' का नया गीत 'सुरो सुरो' भी रहमान का है। रहमान एक्टर राम चरण की अगली फिल्म के लिए भी संगीत देंगे। उन्होंने दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'चमकीला' के लिए भी संगीत दिया है।

ये भी पढ़ें:

नहीं रहे ये मशहूर एक्टर, इस किरदार से मिला था दुनिया भर में नेम फेम

शादी की अफवाहों के बीच, रकुल प्रीत-जैकी भगनानी संग राम मंदिर प्रतिमूर्ति रथ के दर्शन करती आईं नजर

आमिर खान के दामाद नूपुर ने शादी में दी स्पेशल परफॉर्मेंस, पत्नी आयरा को किया इंप्रेस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement