Monday, April 29, 2024
Advertisement

नहीं रहे ये मशहूर एक्टर, इस किरदार से मिला था दुनिया भर में नेम फेम

फिल्म इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि हॉलीवुड के एक मोस्ट पॉपुलर एक्टर का निधन हो गया है। 'सेनफील्ड' एक्टर पीटर क्रॉम्बी का 71 वर्ष की आयु में निधन हो गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 13, 2024 11:46 IST
Peter Crombie passes away - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नहीं रहे ये मशहूर एक्टर

फिल्म इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आई है कि हॉलीवुड के जाने माने एक्टर का निधन हो गया। बुरी खबर ये हैं कि हिट शो 'सीनफील्ड' में 'क्रेजी' जो डेवोला का किरदार निभाने के लिए प्रसिद्ध होनहार अभिनेता पीटर क्रॉम्बी का बुधवार को 71 वर्ष की आयु में निधन हो गया। एक्टर पीटर क्रॉम्बी की मौत की जानकारी उनकी एक्स पत्नी नादिन किजनर ने अपने सोशल मीडिया पर दी है। हॉलीवुड एक्टर पीटर क्रॉम्बी के निधन से फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस को जबरदस्त झटका लगा है।

पीटर क्रॉम्बी का हुआ निधन

एक्टर की एक्स पत्नी नादिन ने टीएमजेड को बताया कि उनकी मौत उम्र संबंधी बीमारी के कारण हुई। किजनर ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी के दिन की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'यह मैं बहुत दुख के साथ शेयर कर रही हूं कि मेरे पूर्व पति का निधन हो गया। आपके साथ मेरी बहुत सारी अद्भुत यादे जुड़ी है और आप बहुत अच्छे इंसान हो। बहुत लोग इसलिए इतना प्यार करते हैं क्योंकि आप सच में बहुत प्यारे इंसान हो।'

यहां देखेंः

पीटर क्रॉम्बी को इस किरदार से मिला था फेम

1992 में क्रॉम्बी को हिट शो 'सीनफील्ड' के सीजन चार में 'क्रेजी' जो डेवोला की शानदार भूमिका के लिए जाना जाता है। इस रोल से उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान मिली। उन्होंने 1997 की मिनी सीरीज 'हाउस ऑफ फ्रेंकस्टीन' में फ्रेंकस्टीन क्रिएचर की भूमिका निभाई। जहां तक टीवी की बात है। उन्हें कुछ टीवी शो जैसे 'परफेक्ट स्ट्रेंजर्स', 'अमेरिकन प्लेहाउस', 'एज द वर्ल्ड टर्न्स', 'एच.ई.एल.पी.', 'लॉ एंड ऑर्डर', 'स्टार ट्रेक: डीप स्पेस नाइन', 'एल.ए.लॉ', 'एल.ए.फायरफाइटर्स', 'पिकेट फेंसेस', 'एनवाईपीडी ब्लू और वॉकर' और 'टेक्सास रेंजर' में नजर आए थे।

पीटर क्रॉम्बी इन फिल्मों में आए थे नजर

80 और 90 के दशक में उन्होंने कई फिल्मों में शानदार भूमिकाएं निभाई, जिनमें 'ब्रोकन वोज', 'बॉर्न ऑन द फोर्थ ऑफ जुलाई', 'स्मूथटॉकर', 'द डोर्स', 'राइजिंग सन', 'नेचुरल बॉर्न किलर्स', 'सेफ', 'से7एन' और 'ए वाल्टन ईस्टर' मूवी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें:

शादी की अफवाहों के बीच, रकुल प्रीत-जैकी भगनानी संग राम मंदिर प्रतिमूर्ति रथ के दर्शन करती आईं नजर

आमिर खान के दामाद नूपुर ने शादी में दी स्पेशल परफॉर्मेंस, पत्नी आयरा को किया इंप्रेस

Merry Christmas ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई, ढेर हुई विजय-कैटरीना की फिल्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement