Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Merry Christmas ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई, ढेर हुई विजय-कैटरीना की फिल्म

'मेरी क्रिसमस' पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने में असफल रही। कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' को लोगों से अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। पहले दिन का कलेक्शन जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 13, 2024 8:46 IST
Merry Christmas, katrina kaif, vijay sethupathi - India TV Hindi
Image Source : X मेरी क्रिसमस कलेक्शन

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' आखिरकार 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ फिल्म समीक्षकों से भी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। हालांकि, 'मेरी क्रिसमस' ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे को कुछ खास कमाई नहीं की है। कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बढ़त हासिल करने में असफल रही। 'मेरी क्रिसमस' के साथ प्रशांत वर्मा की फिल्म 'हनुमान' ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी है। पर्दे पर कैटरीना और विजय की जोड़ी पहली बार एक साथ नजर आई है।

फिल्म मेरी क्रिसमस का पहले दिन का कलेक्शन

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कोई खास बिजनेस नहीं कर पाई है। सैकनिल्क के अनुसार, श्रीराम राघवन निर्देशित इस फिल्म ने पहले दिन केवल 2.55 करोड़ रुपये कमाए और लगभग 11.56 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी देखी गई। शुक्रवार को फिल्म ने तमिल और तेलुगु भाषा में ठीक-ठाक कमाई की है।

फिल्म के बारे में

'मेरी क्रिसमस' की कहानी शाम को दो अजनबियों की मुलाकात पर आधारित है। बेतहाशा रोमांस की एक रात एक बुरे सपने में बदल जाती है और यहीं से कहानी शुरू होती है। निर्देशक श्रीराम राघवन की दिलचस्प थ्रिलर फिल्म का कोई जवाब नहीं है। चाहे वह 'अंधाधुन' हो, 'बदलापुर' या 'एजेंट विनोद' राघवन ने हमेशा अपने दर्शकों को शानदार फिल्म एक दमदार कहानी के साथ पेश की है।

फिल्म मेरी क्रिसमस की स्टार कास्ट

फिल्म 'मेरी क्रिसमस' श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी है। फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 'मेरी क्रिसमस' में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा काजमी, टीनू आनंद, अश्विनी कालसेकर और राधिका आप्टे अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

RRR एक्टर राम चरण को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का मिला आमंत्रण, 22 जनवरी को करेंगे दर्शन

Bigg Boss फेम अर्चना गौतम अस्पताल में भर्ती, अपनी हालत के लिए इस चीज को बताया जिम्मेदार

गर्लफ्रेंड के तौर पर कैसी हैं अनन्या पांडे? बॉयफ्रेंड को करती है कंट्रोल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement