Monday, April 29, 2024
Advertisement

RRR एक्टर राम चरण को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का मिला आमंत्रण, 22 जनवरी को करेंगे दर्शन

राम चरण और उनकी पत्नी उपासना को 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए एक विशेष निमंत्रण मिला है। बॉलीवुड और साउथ से लेकर बिजनेस और अन्य क्षेत्रों की कई हस्तियों को भी न्योता भेजा गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 13, 2024 8:04 IST
Ram Charan, Upasana invited for ram mandir pran pratishtha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राम चरण को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का मिला न्योता

ग्लोबल स्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना को 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए एक विशेष निमंत्रण मिला है। निमंत्रण व्यक्तिगत रूप से श्री सुनील आंबेकर द्वारा दिया गया है। वह निमंत्रण देने के लिए हैदराबाद में उनके घर गए थे। इस कार्यक्रम में न केवल भक्त बल्कि मशहूर हस्तियों, राजनीतिक नेताओं, उद्योगपतियों और खेल हस्तियों की उपस्थिति की उम्मीद है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों के घर निमंत्रण पत्र भेज जा रहा है। इस कड़ी में अब अगला नाम RRR फिल्म एक्टर राम चरण का नाम भी शामिल हो गया है।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में प्राण प्रतिष्ठा समारोह उत्तर प्रदेश के ऐतिहासिक शहर अयोध्या में होने वाला है। इस कार्यक्रम के लिए देशभर की कई मशहूर हस्तियों को निमंत्रण मिला है। राम जन्मभूमि मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए रजनीकांत, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, रणदीप हुडा, अजय देवगन, कंगना रनौत, धनुष, जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ जैसे अभिनेताओं को फूलों के गुलदस्ते के साथ व्यक्तिगत निमंत्रण भेजा गया है।

यहां देखें फोटो-

भक्तों मिलेगा ये खास तोहफा 

बता दें कि नींव की खुदाई के दौरान निकाली गई राम जन्मभूमि की मिट्टी को डिब्बों में पैककर 22 जनवरी को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने वाले मेहमानों को भेंट किया जाएगा। मंदिर ट्रस्ट ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के एक सदस्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जूट के थैले में पैक की गई राम मंदिर की 15 मीटर की तस्वीर भेंट की जाएगी।

राम चरण के बारे में

आर आर आर एक्टर राम चरण इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'गेम चेंजर' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। वहीं उपासना कामिनेनी कोनिडेला और राम चरण ने शादी के 11 साल बाद 20 जून, 2023 को अपनी बेटी को जन्म दिया।

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss फेम अर्चना गौतम अस्पताल में भर्ती, अपनी हालत के लिए इस चीज को बताया जिम्मेदार

गर्लफ्रेंड के तौर पर कैसी हैं अनन्या पांडे? बॉयफ्रेंड को करती है कंट्रोल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा के लिए परिवार के खिलाफ जाएगा अरमान, संजय से होगी बहस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement