Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शादी की अफवाहों के बीच, रकुल प्रीत-जैकी भगनानी संग राम मंदिर प्रतिमूर्ति रथ के दर्शन करती आईं नजर

शादी की चल रही अटकलों के बीच रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने राम मंदिर की प्रतिमूर्ति रथ की यात्रा के दर्शन करते हुए फोटो-वीडियो शेयर की है। जैकी भगनानी की होने वाली दूल्हन रकुल ने सोशल मीडिया पर राम मंदिर से झलक शेयर की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 13, 2024 11:54 IST
Rakul Preet Singh, Jackky Bhagnani, lord ram, ram mandir- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रकुल प्रीत-जैकी भगनानी संग राम मंदिर पहुंची

फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपनी डेंटिंग लाइफ के बाद शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। रकुल और जैकी कई बार साथ में स्पॉट किए जा चुके हैं फिर चाहे इवेंट, पार्टी या डेट पर हो। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के शादी की इन दिनों जोरदार चर्चा हो रही है। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को राम मंदिर प्रतिमूर्ति रथ पर पूजा करते हुए देखा गया। जैकी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर और वीडियो शेयर की है, जिसमें दोनों साथ में दर्श करते नजर आ रहे हैं।

रकुल प्रीत-जैकी पहुंचे राम मंदिर

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी फरवरी में गोवा में होने की संभावना है। अफवाहों से पहले, इस जोड़े को हाल ही में 12 जनवरी को मुंबई में राम मंदिर प्रतिमूर्ति रथ का दौरा करते हुए देखा गया था। फिल्म मेकर ने शुक्रवार शाम को एक पोस्ट शेयर किया। इसमें वह दोनों राम मंदिर में हाथ जोड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। कैप्शन लिखा, 'राम मंदिर प्रतिमूर्ति रथ से मंत्रमुग्ध हो गए।

यहां देखें वीडियो-

रकुल प्रीत-जैकी भगनानी की शादी

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई क्लिप में रकुल को पारंपरिक पेस्टल हरे रंग के सूट में देखा जा सकता है। वहीं जैकी पीले कुर्ता-पायजामा में नजर आए। बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी लंबे समय से डेट कर रहे हैं। कथित तौर पर, दोनों 22 फरवरी को गोवा में शादी करने के लिए तैयारी कर रहे हैं। इस कपल ने 2021 को अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर ऑफिशियल कर दिया था।

रकुल प्रीत का वर्कफ्रंट

रकुल को आखिरी बार साइंस-फिक्शन तमिल फिल्म 'अयलान' में देखा गया था। उनके साथ शिवकार्तिकेयन भी लीड रोल में थे। इसके अलावा, उनके पास पाइपलाइन में 'मेरी पत्नी का रीमेक' और कमल हासन की 'इंडियन 2' भी है। दूसरी ओर, जैकी एक अभिनेता से निर्माता हैं। उनका आखिरी प्रोजेक्ट टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' था।

ये भी पढ़ें:

आमिर खान के दामाद नूपुर ने शादी में दी स्पेशल परफॉर्मेंस, पत्नी आयरा को किया इंप्रेस

Merry Christmas ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई, ढेर हुई विजय-कैटरीना की फिल्म

RRR एक्टर राम चरण को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का मिला आमंत्रण, 22 जनवरी को करेंगे दर्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement