Monday, April 29, 2024
Advertisement

आयरा खान के रिसेप्शन में रेखा ने हेमा मालिनी का खास अंदाज में किया वेलकम, सायरा बानो पर लुटाया प्यार

आयरा खान और नूपुर शिखरे के वेडिंग रिसेप्शन में रेखा को हेमा मालिनी का माथा चूमते हुए पोज देते देखा गया। वहीं रेखा और हेमा मालिनी, सायरा बानो पर प्यार लुटाती नजर आईं। जया बच्चन से लेकर अनिल कपूर समेत सेलेब्स ने शिरकत की।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 14, 2024 8:02 IST
Ira Khan Reception, Rekha, Hema Malini, Saira Banu, aamir khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO रेखा ने हेमा मालिनी और सायरा बानो पर लुटाया प्यार

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आयरा खान-नूपुर शिखरे के ग्रैंड रेसिप्शेन की फोटोज-वीडियो सोशल मीडिया पर धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं। वहीं आयरा खान की रिसेप्शन पार्टी से सलमान खान से लेकर शाहरुख खान कपल को आशीर्वाद देने जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचे थे। इसी बीच इंडस्ट्री की सदाबहार एक्ट्रेसेस भी इस रिसेप्शन में अपना जलवा बिखेरती नजर आईं। अपने किलर लुक से रेखा ने पार्टी में अलग ही समा बांध दिया। रेखा, हेमा मालिनी और सायरा बानो की फोटो-वीडियो छाई हुई हैं। वहीं बॉलीवुड सितारों ने खूब महफिल सजाई।

रेखा, हेमा मालिनी ने सायरा बानो पर लुटाया प्यार

आयरा खान-नूपुर शिखरे के ग्रैंड रेसिप्शेन में बहुत स्पेशल मूवमेंट देखने को मिला, जिसे देख आप भी कहेगे ये तो आइकॉनिक मूवमेंट है। रेसिप्शेन पार्टी में अभिनेत्री रेखा और हेमा मालिनी हाथों में हाथ डाले एंट्री करती दिखीं। उनके साथ ही सायरा बानो भी पोज देते नजर आईं। तीनों एवरग्रीन दिग्गज अभिनेत्री की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सदाबहार और खूबसूरत एक्ट्रेस को साथ देखने के बाद पैपराजी की निगाहें उन्हीं पर अटकी रह गईं।

रेखा ने हेमा मालिनी का चूमा सिर

रेखा अपनी सिग्नेचर गुलाबी कांजीवरम साड़ी, जूड़े में खूबसूरत चमेली के फूलों और भारी पारंपरिक आभूषणों में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हेमा लैवेंडर साटन-फिनिश साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। पैपराजी की डिमांड पर रेखा, हेमा मालिनी का माथा चूमते हुए पोज देती हैं। हेमा मालिनी और रेखा ने एक साथ नौ फिल्में की हैं, जिनमें 'धर्मात्मा', 'पलकों की छांव में', 'जान हथेली पर', 'अपने-अपने' और 'सदियां' शामिल हैं। सोशल मीडिया दोनों का वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

आयरा खान-नूपुर शिखरे की शादी के बारे में

बीते 3 जनवरी को आयरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से रजिस्टर्ड मैरिज की थी। इसके बाद 10 जनवरी को उन्होंने राजस्थान के उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग भी की। यह दोनों फंक्शंस पूरी तरह प्राइवेट थे, इसमें फैमिली और करीबी लोग ही मौजूद रहे। आयरा खान-नूपुर शिखरे के ग्रैंड रेसिप्शेन में अनिल कपूर, जूही चावला, माधुरी दीक्षित, बोनी कपूर, कपिल शर्मा, शहनाज गिल, यूलिया वेंतूर, जैकी श्रॉफ, इमरान खान, सोनाली बेंद्रे भी पहुंचे।

ये भी पढ़ें:

आमिर खान की बेटी आयरा के रिसेप्शन में छाया शाहरुख खान का परिवार, सलमान खान ने लूटी महफिल

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग कार्ड क्यों है खास, नीता और मुकेश अंबानी ने किया शेयर

नहीं रहीं मशहूर शास्त्रीय गायिका प्रभा अत्रे, जीते थे 3 पद्म पुरस्कार

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement