Monday, April 29, 2024
Advertisement

आयरा-नूपुर के रिसेप्शन में कपल का दिखा रोमांटिक अंदाज, शादी से पहले रकुल प्रीत-जैकी भी आए नजर

आयरा खान और नूपुर शिखरे की शादी के रिसेप्शन में कई बॉलीवुड कपल मौजूद थे। वहीं आमिर की बेटी के रिसेप्शन में रकुल प्रीत-जैकी शादी से पहले एक साथ नजर आए। वहीं सुष्मिता सेन बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और न्यूली वेड रणदीप हुड्डा पत्नी लिन लैशराम संग स्पॉट हुए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 14, 2024 9:24 IST
Ira Khan Nupur Shikhare Wedding Reception- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आयरा-नूपुर के रिसेप्शन में कपल का दिखा रोमांटिक अंदाज

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने हाल ही में उदयपुर में एक खूबसूरत डेस्टिनेशन वेडिंग में नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधी। मुंबई में जियो वर्ल्ड सेंटर में आयरा-नूपुर का ग्रैंड रिसेप्शन हुआ।  जहां बॉलीवुड, खेल, राजनीति और व्यापार जगत के कई जाने माने लोग पार्टी में शामिल हुए। साथ ही बी टाउन के पॉपुलर कपल आयरा-नूपुर को आशीर्वाद देने और उनसे मिलने पहुंचे। यहां देखें रिसेप्शन के दौरान कैसा था कपल का लुक और किस तरह उन्होंने एंट्री ली। सुष्मिता सेन बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और न्यूली वेड रणदीप हुड्डा पत्नी लिन लैशराम संग स्पॉट हुए। अपनी शादी से पहले रकुल प्रीत-जैकी भी नजर आए।

आयरा-नूपुर रिसेप्शन में सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल

सुष्मिता सेन अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और अपनी खूबसूरत बेटी रेनी सेन के साथ आयरा-नूपुर के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचीं। कपल को ऑल ब्लैक आउटफिट में शाही अंदाज में एंट्री करते देखा गया। जबकि रेनी ने वाइट साड़ी पहनी थी, जिसमें वह बहुत सुदंर लग रही थीं।

आयरा-नूपुर रिसेप्शन में रकुल प्रीत-जैकी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, जिनकी कथित तौर पर फरवरी में शादी होने वाली है वो भी रिसेप्शन में मौजूद थे। रकुल मैजेंटा हील्स के साथ सिल्वर शिमरी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि जैकी ने ब्लैक आउटफिट पहना था। 

आयरा-नूपुर रिसेप्शन में आयुष्मान खुराना-ताहिरा कश्यप

आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप खुराना इस मौके पर बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आए। आयुष्मान ने वाइट शर्ट के साथ ब्लैक ब्लेजर में दिखाई दिए। ताहिरा ने मल्टीकलर की साड़ी में सुर्खियां बटोरीं।

आयरा-नूपुर रिसेप्शन में  श्रिया सरन-आंद्रेई कोस्चिव

श्रिया सरन और उनके पति आंद्रेई कोस्चिव ने तो धूम मचा दी। चांदी के ब्लाउज के साथ मंत्रमुग्ध कर देने वाली सुनहरी साड़ी में लिपटी श्रिया की खूबसूरती देखते ही बन रही थी। आंद्रेई ने पूरी तरह से नेवी-ब्लू पहनावा पहना था। दोनों एक-दूसरे को किस करते पोज देते नजर आए, जिससे उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री का पता चलता है।

आयरा-नूपुर रिसेप्शन में रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम

न्यूली वेड रणदीप हुड्डा पत्नी लिन लैशराम संग आयरा-नूपुर रिसेप्शन में स्पॉट हुए।

आयरा-नूपुर रिसेप्शन में अदिति राव हैदरी-सिद्धार्थ

लवबर्ड्स अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ भी स्टाइलिश अंदाज में नजर आए। दोनों कपल ने पैपारजी को बहुत ही प्यारे पोज दिए हैं।

आयरा-नूपुर रिसेप्शन में रितेश-जेनेलिया देशमुख

 
रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख की शानदार एंट्री ने हमेशा की तरह लोगों का दिल जीत लिया। बी टाउन के पॉपुलर कपल में से एक रितेश-जेनेलिया हमेशा ही चर्चा में रहते हैं। 

आयरा-नूपुर रिसेप्शन में फरहान अख्तर-शिबानी अख्तर

फरहान अख्तर स्टाइलिश लुक में नजर आए। एक्टर ने ब्लैक ब्लेजर के साथ वाइट शर्ट पहना था। फरहान अख्तर की पत्नी शिबानी अख्तर भी ब्लैक पलाजो सूट पहने हुए स्पॉट हुईं। दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

ये भी पढ़ें:

आयरा खान के रिसेप्शन में रेखा ने हेमा मालिनी का खास अंदाज में किया वेलकम, सायरा बानो पर लुटाया प्यार

आमिर खान की बेटी आयरा के रिसेप्शन में छाया शाहरुख खान का परिवार, सलमान खान ने लूटी महफिल

नहीं रहीं मशहूर शास्त्रीय गायिका प्रभा अत्रे, जीते थे 3 पद्म पुरस्कार

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement