Thursday, July 25, 2024
Advertisement

कंगना रनौत पहुंचीं अयोध्या, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले रामभद्राचार्य से की मुलाकात

अयोध्या पहुंचते ही कंगना रनौत ने हनुमान गढ़ी मंदिर के दर्शन किए। साथ ही मंदिर में सेवा करते हुए भी नजर आईं। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले कंगना रनौत ने रामभद्राचार्य का आशीर्वाद लिया और उनके साथ तस्वीरें शेयर कीं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 21, 2024 14:10 IST
Kangana Ranaut Meet Guru Rambhadracharya in Ayodhya - India TV Hindi
Image Source : X कंगना रनौत ने रामभद्राचार्य से की मुलाकात

रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का उत्साह दुनिया भर में देखने को मिल रहा है। हम सभी के लिए ये दिन बहुत सौभाग्यशाली होने वाला है। जय श्री राम की गूंज देशभर में सुनाई दे रही हैं। राम मंदिर उद्घाटन समारोह से पहले राजनीतिक नेताओं के साथ-साथ मशहूर हस्तियां भी अयोध्या पहुंचने लगी हैं। भव्य मंदिर का प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को है जहां भगवान रामलला की मूर्ति रखी जाएगी। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बॉलीवुड और खेल जगत की जानी-मानी हस्तियों को निमंत्रण मिला है। कंगना रनौत पहले ही अयोध्या पहुंच चुकी हैं और उन्होंने वहां खास हवन के साथ-साथ अयोध्या में रामभद्राचार्य से मुलाकात भी की।

रामभद्राचार्य से कंगना रनौत ने की मुलाकात

कंगना रनौत ने अपने एक्स हैंडल पर अयोध्या पहुंचते ही कुछ खूबसूरत और मनमोहक तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस कंगना ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले जो तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। उसमें वह अपने गुरु रामभद्राचार्य का आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह हनुमान गढ़ी मंदिर में यज्ञ और भगवान के दर्श के बाद मंदिर में सफाई करते हुए सेवा देती नजर आ रही हैं।

यहां देखें पोस्ट-

कंगना रनौत पहुंचीं अयोध्या

कंगना रनौत ने रामभद्राचार्य की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'आओ मेरे राम। आज परमपूजनीय श्री रामभद्राचार्य जी से भेंट हो गई और उनका आशीर्वाद भी मिल गया। उनके द्वारा आयोजित शास्त्रवत् सामूहिक हनुमान जी यज्ञ का हिस्सा बने का मौका मिला। अयोध्या धाम में श्री राम के स्वागत में सब राममयी हैं। कल अयोध्या के राजा लंबे वनवास के बाद अपने घर आ रहे हैं । आओ मेरे राम, आओ मेरे राम।' अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को होगा और इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहेंगे। 

कंगना रनौत का वर्कफ्रंट

कंगना आखिरी बार फिल्म 'तेजस' में नजर आई थीं। अब फिल्म 'इमरजेंसी' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में कंगना रनौत इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा वो 'सीता- द इनकारनेशन' को लेकर भी सुर्खियों में हैं।

ये भी पढ़ें:

सलमान खान हॉलीवुड के इस एक्टर के साथ आए नजर, इवेंट में सितारों का रहा जलवा

आलिया भट्ट को सऊदी अरब में मिला अवॉर्ड, ट्रेडिशनल आउटफिट ने लूटी लाइमलाइट

सुशांत सिंह ने हर किरदार से जीता दर्शकों का दिल, पर्दे पर ऐसा था एक्टर का सफर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement