A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड घोड़े दौड़ाते 'बड़े मियां छोटे मियां' का बड़ा धमाका, ट्रेलर रिलीज से पहले दिखाई सॉलिड वीडियो की झलक

घोड़े दौड़ाते 'बड़े मियां छोटे मियां' का बड़ा धमाका, ट्रेलर रिलीज से पहले दिखाई सॉलिड वीडियो की झलक

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' में बड़ा धमाका करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दोनों ही इस फिल्म में घमासान मचाने से पहले ही इस वीडियो से सोशल मीडिया पर धमाल कर रहे हैं। वीडियो को फिल्म के निर्देशक ने जारी किया है।

bade miyan chote miyan, Akshay kumar, tiger shroff- India TV Hindi Image Source : X अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज अब बिल्कुल करीब है। फिल्म की रिलीज से पहले ही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ छाए हुए हैं। दोनों जोर-शोर से प्रमोशन्स में लगे हैं। एक के बाद एक वीडियो जारी कर दोनों फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा रहे हैं। रोमांच और बेसब्री, दोनों ही फैंस के बीच देखने को मिल रही है। इस बीच एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखकर लोग और अधिक एक्साइटेड हो गए हैं। 

घोड़े दौड़ते 'बड़े मियां छोटे मियां'?

सामने आए वीडियो को 'बड़े मियां छोटे मियां' के निर्देशक अली अब्बास जफर ने एक्स पर शेयर किया है। इस वीडियो में दो लोग घोड़े पर बैठे दिख रहे हैं। दोनों का चेहरा देखने को नहीं मिल रहा है। पीछे से दोनों की झलक साफ दिख रही है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'वे राख से उठेंगे #बीएमसीएम'। लोग कयास लगा रहे हैं कि ये दोनों कोई और नहीं बल्कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में धांसू म्यूजि भी सुनने को मिल रहा है। 

यहां देखें वीडियो 

फिल्म में नजर आएंगे कई फिल्मी सितारे

बता दें, 'बड़े मियां छोटे मियां' एक एक्शन फिल्म है। इसका निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। फिल्म ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की पूरी स्टार कास्ट जोर शोर से प्रमोशन में लगी हुई है। मानुषी, अलाया एफ, अक्षय कुमार और ट्राइगर श्रॉफ के अलावा फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी हैं। साउथ स्टार पृथ्वीराज फिल्म में लीड विलेन के तौर पर नजर आएंगे। इस फिल्म में सॉलीड एक्शन, फाइट सीक्वेंस और खूब सारा मसाला देखने को मिलने वाला है। 

इन फिल्मों में दिखेंगे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ

याद दिला दें, अक्षय कुमार 'मिशन रानीगंज' में आखिरी बार नजर आए थे।जल्द ही अक्षय कुमार कई और फिल्मों में नजर आएंगे। एक्टर 'सिंघम 3', 'वेलकम टू जंगल' और 'हेरा फेरी 3' जैसी कमाल की फिल्में फैंस के लिए लेकर आने वाले हैं। टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की जोड़ी 'बड़े मियां छोटे मियां' के अलावा भी एक साथ 'सिंघम 3' में देखने को मिलेगी। 

ये भी पढ़ें: आगे-आगे जा रहे थे गोविंदा, पीछे आ रही भारती सिंह ने की फनी हरकत, वीडियो वायरल

 एक टांग पर खड़े होकर शिल्पा शेट्टी ने की जबरदस्त कसरत, फिर करने लगीं रैंप वॉक, वायरल हुआ वीडियो

Latest Bollywood News