Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आगे-आगे जा रहे थे गोविंदा, पीछे आ रही भारती सिंह ने की फनी हरकत, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारती सिंह भी नजर आ रही हैं। इस बीच भारती कुछ ऐसा करते दिख रही हैं कि लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: March 18, 2024 17:04 IST
Govinda, Bharti singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गोविंदा और भारती सिंह।

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा अपनी कमाल की कॉमिक टाइमिंग और गजब के डांस मूव्यज के लिए जाने जाते हैं। फिल्मी पर्दे से लंबे वक्त से दूर गोविंदा हौके-मौके टीवी के पर्दे पर नजर आ जाते हैं। वो कई रियलिटी शोज में बतौर गेस्ट नजर आते रहते हैं। इस दौरान उनकी पत्नी भी उनके साथ होती हैं। हाल में ही वो एक बार फिर नजर आए। इस बार उनके साथ एक्ट्रेस-कॉमेडियन भारती सिंह भी दिखीं। भारती सिंह ने इस दौरान कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर फैंस अपनी हंसी रोके नहीं रोक पा रहे हैं।  

वायरल हो रहा वीडियो

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारती सिंह पैपराजी के सामने खड़ी पोज दे रही होती हैं कि तभी पीछे से गोविंदा आते हैं। वो भारती के कंधे पर हाथ रखते और वो उन्हें देखते ही हाथ जोड़ती हैं और फिर उनकी ओर इशारा करते हुए कहती हैं कि इनकी तस्वीरें लो, लेकिन गोविंदा नहीं रुकते वो इशारों-इशारों में कहते हैं कि भारती की तस्वीरें लो। वो आगे बढ़ते ही हैं कि भारती सिंह पीछे से उछलकर फनी इशारे करती हैं। वो एक्साइटमेंट में दोनों हाथ उठाकर और मुंह खोलकर उछलती हैं। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग फनी-फनी रिएक्शन दे रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

लोग कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो को देखने के बाद एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'भारती पागल हो गई है, लेकिन कॉमेडी अच्छी करती है।' वहीं एक और यूजर ने लिखा कि भारती कितनी क्यूट हैं। वहीं एक शख्स ने कहा, 'शुरू में गोविंदा ने भारती को इग्नोर किया, लेकिन अंत में भारती का फनी रिएक्शन मजेदार है।' वहीं एक व्यक्ति ने साफ तौर पर गोविंदा को हिदायत दे दी और कहा कि इतना एटिट्यूड अच्छा नहीं है। 

ऐसा था लुक 

वैसे दोनों ही इस दौरान काफी रंग-बिरंगे कपड़ों में नजर आए। जहां गोविंदा ने पिंक कुर्ता कैरी किया था। वहीं भारती सिंह ने येलो इंडो वेस्टर्न आउटफिट कैरी किया था। दोनों ही एक शूटिंग का हिस्सा बनने पहुंचे थे। इससे पहले सामने आए वीडियो में गोविंदा के साथ उनकी पत्नी सुनीता भी नजर आईं। उन्होंने गुलाबी लहंगा कैरी किया था। दोनों को एक साथ मुंबई फिल्म सिटी में शूट से पहले स्पॉट किया गया। 

ये भी पढ़ें: क्या मूवी रिलीज होने के 48 घंटे के बाद ही रिव्यू आना चाहिए? जानें लोगों की राय

एक टांग पर खड़े होकर शिल्पा शेट्टी ने की जबरदस्त कसरत, फिर करने लगीं रैंप वॉक, वायरल हुआ वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement