A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बड़े मियां छोटे मियां' ने एडवांस बुकिंग में की छप्परफाड़ कमाई, रिलीज से पहले बिकी हजारों टिकट

'बड़े मियां छोटे मियां' ने एडवांस बुकिंग में की छप्परफाड़ कमाई, रिलीज से पहले बिकी हजारों टिकट

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ने रिलीज के पहले ही एडवांस बुकिंग में हजारों टिकट बेचकर तगड़ी कमाई कर ली है। 10 अप्रैल, 2024 को रिलीज हो रही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने को तैयार है।

Bade Miyan Chote Miyan in Advance Booking day 1 sold 12000 tickets- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बड़े मियां छोटे मियां की एडवांस बुकिंग

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' रिलीज से पहले ही काफी लाइमलाइट बटोर रही है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में धमाका कर दिया है। सिनेमाघरों में रिलीज होने के पहले ही एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है। 'बड़े मियां छोटे मियां' की टिकटों की एडवांस बुकिंग बहुत तेजी से हो रही है। इस बीच एडवांस बुकिंग के पहेल दिन का कलेक्शन सामने आया है, जिससे देख इतना तो साफ है कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म पहले दिन जबरदस्त कमाई करने वाली है। 'बड़े मियां छोटे मियां' के एडवांस बुकिंग की पहले दिन का बिजनेस सामने आ चुका है।

बड़े मियां छोटे मियां एडवांस बुकिंग की कमाई

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ने एडवांस बुकिंग के पहले दिन 12000 से ज्यादा की टिकट बेचकर लाखों रुपये की कमाई कर ली है। 10 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने इस फिल्म में पहली बार साथ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को एक्शन करते देखने को मिलने वाला है। 12 हजार टिकटों की बिक्री के साथ ही फिल्म ने पहले ही बॉक्स-ऑफिस पर हिट फिल्म होने की हिंट दे दी है।

रिलीज से पहले बिकी हजारों टिकट

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन, कॉमेडी और रोमांस से भरपूर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ने रिलीज से पहले ही 12000 से भी ज्यादा टिकट बेच दी हैं। बता दें कि इस फिल्म के साथ अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' भी रिलीज हो रही है। दोनों ही फिल्मों को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। एडवांस बुकिंग की बात करें तो ये दोनों ही फिल्में एक दूसरे को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देने वाली हैं। निर्देशक अली अब्बास जफर ने इस फिल्म को निर्देशित किया है। ये दोनों फिल्में 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मैदान और बड़े मियां छोटे मियां की टक्कर

'बड़े मियां छोटे मियां' का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स के बैनर तले वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा द्वारा किया गया है। अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है, तो वहीं अक्षय की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' एक्शन से भरपूर है।

Latest Bollywood News