Friday, June 21, 2024
Advertisement

'बड़े मियां छोटे मियां' की कमाई को लेकर किया बड़ा दावा, वाशु भगनानी बोले- 1100 करोड़ रुपये कमाएंगे

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' 10 अप्रैल, 2024 को रिलीज हो रही है। फिल्म की रिलीज से पहले इसके निर्माता वाशु भगनानी ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर दावा करते हुए बताया कि मूवी 1100 करोड़ रुपये कमाएंगी।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 05, 2024 11:38 IST
Bade Miyan Chote Miyan will earn 1100 crores worldwide- India TV Hindi
Image Source : X 1100 करोड़ कमाई करेगी 'बड़े मियां छोटे मियां'

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' का जब से पोस्टर और ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से फिल्म को लकर हर तरफ जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक यह फिल्म ईद के मौके पर 10 अप्रैल 2014 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की टक्कर अजय देवगन स्टारर 'मैदान' के साथ होगी। वहीं फिल्म की रिलीज के पांच दिन पहले ही 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रोड्यूसर वासु भगनानी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बड़ा दावा किया है।

बड़े मियां छोटे मियां कमाएंगी 1100 करोड़ रुपये

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के फैंस के लिए खुशखबरी हैं कि फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रोड्यूसर वासु भगनानी ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दावा करते नजर आ रहे हैं कि फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ रुपये की कमाई करेंगी। ऐसा खुद जैकी भगनानी के पिता ने कंफर्म किया है। इस वीडियो में जैकी भगनानी और वासु भगनानी कार में बैठे नजर आ रहे हैं।

बड़े मियां छोटे मियां वर्ल्डवाइड कलेक्शन

इस तेजी से वायरल हो रही क्लिप में, जैकी भगनानी अपने पिता के साथ अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की कमाई की बात करते दिखाई दे रहे हैं। जैकी भगनानी वीडियो में अपने पापा वाशु भगनानी की ओर घुमाते हैं जो बड़ी खुशी से ये एलान करते हुए कहते हैं कि फिल्म दुनिया भर में 1100 करोड़ रुपये कमाएगी। वीडियो में वाशु कहते हैं, 'चिंता मत करो, दुनिया भर में 1100 करोड़ रुपये पक्के हैं।' सोशल मीडिया पर ये वीडियो चर्चा में बना हुआ है।

वाशु भगनानी की इस फिल्म ने तोड़ा था रिकॉर्ड

बता दें कि पिछले साल 1100 करोड़ से अधिक की कमाई कर शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने ये रिकॉर्ड बनाया था। फिल्म ने दुनियाभर में 1148.32 करोड़ की कमाई की थी। इससे पहले उनकी फिल्म 'पठान' ने भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। 'बड़े मियां छोटे मियां' 350 करोड़  के बजट में बनीं है, जिसके प्रोड्यूसर जैकी भगनानी, वासु भगनानी, दिपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement