Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ के बाद इस एक्टर का फनी वीडियो हुआ वायरल, क्रू मेंबर्स संग प्रैंक करते आए नजर

अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' के बाद स्पोर्ट्स बायोग्राफी फिल्म 'मैदान' को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच अब अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ के बाद एक्टर अजय का एक फनी वीडियो सामने आया है, जिसमें वह प्रैंक करते नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 04, 2024 12:16 IST
Ajay Devgn showcases his pranking skills watch viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अजय देवगन का फनी वीडियो वायरल

अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैदान' को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। 'मैदान' की रिलीज से कुछ दिन पहले फिल्म को सीबीएफसी से यू/ए प्रमाणपत्र मिल गया है। वहीं 'शैतान' के बाद एक बार फिर एक्टर बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इन सभी के बीच अब अजय देवगन का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। कई दिनों से बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ के प्रैंक वीडियो लोगों के बीच चर्चा में बने हुए थे तो अब भारतीय अभिनेता अजय देवगन का भी प्रैंक वीडियो वायरल हो रहा है।

अजय देवगन का नया प्रैंक वीडियो

अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ के बाद अजय देवगन अपनी प्रैंक वीडियो के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म मेकर स्वर्णिमा उपाध्याय ने एक्टर अजय का ये फनी वीडियो किसी फिल्म के शूटिंग सेट से शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कैसे 'मैदान' एक्टर अपने क्रू मेंबर्स के साथ मस्ती और प्रैंक कर रहे हैं। वीडियो लोगों के बहुत पसंद आ रहा है।

प्रैंक मास्टर हैं अजय देवगन

अजय देवगन हमेशा से ही अपने प्रैंक के लिए खूब चर्चा में रहते हैं। कभी मजाक में पत्नी काजोल का नंबर लीक करना तो कभी अमिताभ बच्चन के मैनेजर को उनके नंबर से प्रैंक करना। काफी समय बाद उनका ये पूरा अवतार देखने को मिला है। वहीं अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म से ज्यादा प्रैक वीडियो को लेकर छाए हुए हैं।

अजय देवगन का वर्कफ्रंट

फिल्म 'शैतान' के बाद अजय देवगन  'मैदान' और 'औरों में कहां दम था' रिलीज होने को तैयार है। इसके अलावा फिल्म 'सिंघम अगेन' अगस्त और फिल्म 'रेड 2' नवंबर में रिलीज होने वाली है। अजय देवगन को फिल्म 'शैतान' से दर्शकों का बेशुमार प्यारा मिला है। फिल्म में आर माधवन और ज्योतिका भी नजर आए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement