Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'शैतान' की स्क्रीनिंग में जयदीप अहलावत की टी-शर्ट ने खींचा लोगों का ध्यान, दिवंगत दोस्त को किया याद

अजय देवगन से लेकर आर माधवन तक कई सितारे फिल्म 'शैतान' की स्क्रीनिंग में पहुंचे थे। वहीं 'शैतान' की स्क्रीनिंग में जयदीप अहलावत ने खास टी-शर्ट पहनी थी, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खीच लिया। जयदीप अहलावत ने अपने दिवंगत दोस्त इरफान खान के फेस प्रिंटेड टी-शर्ट पहने नजर आए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 08, 2024 7:06 IST
Jaideep Ahlawat wears irrfan khan face printed T shirt at Shaitaan screening- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जयदीप अहलावत ने इरफान खान को किया याद

जयदीप अहलावत फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा दिखा रहे हैं। जयदीप अहलावत ने रणबीर कपूर स्टारर 'रॉकस्टार' से अक्षय कुमार की 'खट्टा मीठा' जैसी कई शानदार फिल्मों में जबरदस्त काम किया है, लेकिन उन्हें असली पहचान 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से मिली। इस फिल्म के बाद उनकी किस्मत पूरी तरह बदल गई। एक्टर जयदीप अहलावत को हाल ही में अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की 'शैतान' की स्क्रीनिंग में देखा गया था, जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

जयदीप अहलावत की टी-शर्ट ने खींचा ध्यान

अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' सिनेमाघरों में शुक्रवार, 8 मार्च यानी अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है। 'शैतान' का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है लोग के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। वहीं रिलीज के एक दिन पहले 'शैतान' की स्क्रीनिंग रखी गई थी जहां कई सितारों ने शिरकत की।  इस दौरान अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका अपने परिवार के साथ शामिल हुए। अजय देवगन अपने बेटे युग देवगन के साथ मौजूद रहे। इस दौरान अजय ब्लू ऑउटफिट में नजर आए। एक्टर अजय के बेटे युग देवगन ने चेक्ड शर्ट में नजर आए। वहीं लोगों का ध्यान जयदीप अहलावत की टी-शर्ट ने खींचा।

यहां देखें वीडियो-

जयदीप अहलावत ने दिवंगत दोस्त को ऐसे किया याद

फिल्म 'शैतान' के दौरान जयदीप अहलावत भी नजर आए। इस दौरान जयदीप अहलावत ने खास टी-शर्ट पहनी थी, जिस पर दिवंगत अभिनेता इरफान खान की तस्वीर थी। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद लोग उनकी तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि दोस्ती हो तो ऐसी। जयदीप अहलावत ने ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई है, जिसमें इरफान खान का फेस प्रिंटेड है। पैपराजी के सामने पोज देते वक्त उनकी टी-शर्ट की झलक देखने को मिली।

रिलीज हो चुकी फिल्म शैतान

'शैतान' की स्क्रीनिंग में जयदीप अहलावत, अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका के अलावा कार्तिक आर्यन, राजकुमार हिरानी, आनंद एल राय, रवि दुबे, तुषार कपूर, ऐजाज खान, डेजी शाह, जानकी बोड़ीवाला शामिल हुए। बता दें कि अजय देवगन और आर माधवन स्टारर ये फिल्म 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म 'शैतान' विकास बहल के निर्देशन में बनी है। इस फिल्म को अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक प्रोड्यूस कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

हर्षद चोपड़ा ने इस हसीना की वाहवाही, कहा- 'दर्शक भी है उनके किरदार के दीवाने'

'गदर 2' फेम सिमरत कौर ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, शिव भक्ति में दिखीं लीन

शाहरुख खान ने ऐसा क्या कहा जो पार्टी से उठकर चली गईं RRR एक्टर की मेकअप आर्टिस्ट, पोस्ट कर बयां किया दर्द

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement