Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शाहरुख खान ने ऐसा क्या कहा जो पार्टी से उठकर चली गईं RRR एक्टर की मेकअप आर्टिस्ट, पोस्ट कर बयां किया दर्द

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग पार्टी के पहले दिन सलमान, शाहरुख और आमिर खान ने 'आरआरआर' के हिट ट्रैक 'नाटू नाटू' पर डांस किया। इस दौरान शाहरुख खान ने राम चरण को साथ में डांस करने के लिए स्टेज पर बुलाया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 05, 2024 11:41 IST
Ram Charan makeup artist walks out of Anant Radhika pre wedding over Shah Rukh Khan idli comment- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान-राम चरण

गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में मनोरंजन जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। इस कार्यक्रम में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह समेत कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की। प्री-वेडिंग पार्टी के पहले दिन बॉलीबुड के तीनों खान सलमान, शाहरुख और आमिर ने मंच पर अपने धमाकेदार डांस से धूम मचा दी थी। वहीं 'आरआरआर' के हिट ट्रैक 'नाटू नाटू' पर डांस करते हुए किंग खान ने राम चरण को स्टेज पर बुलाया था। किंग खान ने 'आरआरआर' फेम को कुछ ऐसा कह दिया की उनकी पार्टी से उठकर चली गईं।

शाहरुख खान ने राम चरण को कहा इडली

शाहरुख खान और राम चरण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें 'आरआरआर' स्टार को मंच पर बुलाते समय शाहरुख खान उन्हें 'इडली वड़ा राम चरण, आप कहां हैं?' बोलते दिखाई दिए। यह बात राम चरण के प्रशंसकों के साथ-साथ उनकी मेकअप आर्टिस्ट जेबा हसन को भी अच्छी नहीं लगी। राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट जेबा हसन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शाहरुख के प्रति अपनी निराशा व्यक्त करते हुए पोस्ट शेयर किया। लोगों के बीच ये वीडियो छाया हुआ है।

यहां देखें वीडियो-

उठकर चली गईं राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट

राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट जेबा ने लिखा, 'राम चरण जैसे स्टार के इस तरह बुलाना सही नहीं है।' आगे लिखा, 'यह देखकर मैं बाहर चली गई। मैं शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हूं, लेकिन जिस तरह से उन्होंने स्टेज पर राम चरण को बुलाया, वह मुझे पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद नेटिजन्स भी इस पर अपेन विचार शेयर कर रहे हैं। हालांकि जेब ने बाद में अपने इंस्टा से ये पोस्ट डिलीट भी की दी थी। बता दें कि शाहरुख खान ने मजाक-मजाक में रामचरण को 'इडली-वड़ा' कह दिया था।

फैंस ने शाहरुख खान का किया सपोर्ट

हालांकि, इसके बाद शाहरुख खान के फैंस अपने पसंदीदा स्टार के बचाव में आ गए और दावा किया कि अभिनेता ने उनकी फिल्म 'वन 2 का 4' का एक डायलॉग बोला था। एक प्रशंसक ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि शाहरुख खान ने राच चरण को स्टेज पर उनके साथ डांस करने के लिए उनकी फिल्म का ये डायलॉग बोला था।

ये भी पढ़ें:

विक्रांत मैसी ने इस किरदार को निभाने के लिए की थी कड़ी मेहनत, '12वीं फेल' एक्टर का बड़ा खुलासा

वैजयंतीमाला से पीएम नरेंद्र मोदी ने की मुलाकात, तारीफ में पढ़े कसीदे

'महारानी 3' से 'मेरी क्रिसमस' तक, इस हफ्ते इन वेब सीरीज-फिल्मों का ओटीटी पर होगा धमाका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement