Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

वैजयंतीमाला से पीएम नरेंद्र मोदी ने की मुलाकात, तारीफ में पढ़े कसीदे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चेन्नई में मशहूर अभिनेत्री वैजयंतीमाला से मुलाकात की। एक ट्वीट में पीएम ने सिनेमा में उनके योगदान पर एक नोट लिखकर उनकी तारीफ की। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपने अभिनय से धाक जमाने वाली वैजयंतीमाला चर्चा में बनी रहती हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 05, 2024 8:36 IST
prime minister narendra modi meets vyjayanthimala in chennai- India TV Hindi
Image Source : X वैजयंतीमाला से पीएम नरेंद्र मोदी ने की मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को चेन्नई में पद्म विभूषण से सम्मानित और मशहूर अभिनेत्री वैजयंतीमाला से मुलाकात की। सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी ने उनके साथ की गई मुलाकात की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अभिनेत्री की तारीफ भी की। साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री तक अपने अभिनय से धाक जमाने वाली वैजयंतीमाला की उपलब्धियों की भी खूब प्रशंसा की। भारतीय सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्रियों और डांसर्स में से एक मानी जाने वाली वैजयंतीमाला आज भी अपनी फिल्मों में निभाए गए किरदारों के लिए जानी जाती हैं। 

वैजयंतीमाला से पीएम मोदी ने की मुलाकात

पीएम नरेंद्र मोदी ने वैजयंतीमाला की तारीफ करते हुए पोस्ट शेयर किया जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। प्रधानमंत्री ने जो दो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें देखा जा सकता है कि वह अभिनेत्री वैजयंतीमाला को नमस्ते करते हुए दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह उनसे बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये पोस्ट खूब पसंद किया जा रहा है। हाल ही में मशहूर अदाकारा और नृत्यांगना वैजयंतीमाला ने अयोध्या में भरतनाट्यम प्रस्तुत किया था। बता दें कि वैजयंतीमाला को पांच फिल्मफेयर पुरस्कार और दो बीएफजेए पुरस्कार मिल चुके हैं। 

वैजयंतीमाला और पीएम मोदी की मुलाकात-

वैजयंतीमाला की नरेंद्र मोदी ने की तारीफ

पीएम नरेंद्र मोदी ने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'चेन्नई में वैजयंतीमाला जी से मिलकर खुशी हुई। उन्हें हाल ही में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है और भारतीय सिनेमा की दुनिया में उनके योगदान के लिए पूरे भारत में उनकी प्रशंसा की जाती है।' आपको बता दें कि अपने डांस के लिए 75वें गणतंत्र दिवस से पहले वैजयंती माला को पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया।

किरदारों के लिए मशहूर हैं वैजयंतीमाला

वैजयंतीमाला ने महज 16 साल की उम्र में फिल्म 'वाजकई' से तमिल में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी, लेकिन बाद में वे न केवल साउथ बल्कि पूरे देश में मशहूर हो गईं। वो अपनी कुछ फिल्म 'गंगा जमुना', 'संगम' और 'अमरपाली' के लिए जानी जाती हैं, जिनमें उनके अभिनय को खूब सराहा गया था। हिंदी सिनेमा में उनकी पहली फिल्म 'बहार' थी जो 1951 में रिलीज हुई थीं। वहीं 1955 में रिलीज हुई 'देवदास' से खूब सुर्खियां बटोरीं।

ये भी पढ़ें:

'महारानी 3' से 'मेरी क्रिसमस' तक, इस हफ्ते इन वेब सीरीज-फिल्मों का ओटीटी पर होगा धमाका

इमरान हाशमी ने कंगना रनौत के नेपोटिज्म दावों पर किया रिएक्ट, कहा- 'सब एक जैसे नहीं...'

Ae Watan Mere Watan में अंग्रेजों से लड़ाई करती दिखेंगी सारा अली खान, ट्रेलर में दिखीं इस रियल लाइफ किरदार की झलक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement