Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

'महारानी 3' से 'मेरी क्रिसमस' तक, इस हफ्ते इन वेब सीरीज-फिल्मों का ओटीटी पर होगा धमाका

वेब सीरीज 'महारानी' के तीसरे सीजन से लेकर 'शैतान' तक, ओटीटी पर मार्च के दूसरे हफ्ते कुछ धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। वहीं मार्च के पहले सप्ताह में आमिर खान के प्रोडक्शन और किरण राव के निर्देशन में बनी 'लापता लेडीज' के बाद भी धमाका होना बाकी है। यहां देखें लिस्ट

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 05, 2024 8:02 IST
Maharani Season 3 Showtime the crew Shaitaan OTT releases first week of march- India TV Hindi
Image Source : X ओटीटी रिलीज

मार्च के पहले सप्ताह में आमिर खान के प्रोडक्शन और किरण राव के निर्देशन में बनी 'लापता लेडीज' और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की फिल्म 'कागज 2' के बाद भी धमाका होना बाकी है। वहीं दोनों फिल्मों की कहानी लोगों खूब पसंद आ रही है। अब वेब सीरीज हुमा कुरैशी की 'महारानी' के तीसरे सीजन से लेकर अजय देवगन और आर माधवन 'शैतान' तक, ओटीटी पर मार्च के दूसरे हफ्ते कुछ धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है, जिनका आप घर बैठे आनंद ले सकते हैं। यहां देखें लिस्ट...

एरिगिल

सिनेमाघरों के बाद फिल्म ओटीटी स्पेस में आ रही है। इस स्पाइ एक्शन कॉमेडी फिल्म में हेनरी कैविल और दुआ लीपा लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

रिलीज डेट- 5 मार्च

ओटीटी- आइट्यून्स

द प्रोग्राम: कॉन्स, कल्ट्स एंड किडनैपिंग

इस सीरीज की कहानी लिवी रिज की द एकेडमी में होने वाली घटनाओं पर आधारित तीन एपिसोड्स की डॉक्युमेंट्री सीरीज है। शो की डायरेक्टर कैथरीन कुबलर के नजरिए से घटना दिखाई जाएगी। 

रिलीज डेट- 5 मार्च
ओटीटी- नेटफ्लिक्स 

ब्लैकबेरी 

ये एक बायोग्राफिकल कॉमेडी ड्रामा है। हिंदी, अंग्रेजी, डच और पोलिश भाषाओं में ओटीटी पर रिलीज होगी। 

रिलीज डेट- 6 मार्च
ओटीटी- प्राइम वीडियो

महारानी  3

हुमा कुरैशी ने पॉपुलर सीरीज 'महारानी 3' के ट्रेलर रिलीज के बाद लोग इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस वेब सीरीज के दोनों सीरीज हिट रहे हैं। वहीं ये सीरीज बिहार की राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस सीरीज में हुमा कुरैशी, अमित सियाल, विनीत कुमार, प्रमोद पाठक और सोहम शाह मुख्य भूमिका में हैं। इस सीरीज के निर्माता सुभाष कपूर हैं।

रिलीज डेट- 7 मार्च 
ओटीटी- SonyLIV 

द जेंटलमैन

अंग्रेजी भाषा में रिलीज होने वाली क्राइम सीरीज 'द जेंटलमैन' गाइ रिची द्वारा निर्देशित इस सीरीज में थियो जेम्स, काया स्कोडिलेरियो, डैनियल इंग्स और जोली रिचर्डसन हैं। गाइ रिची ने 2019 में 'द जेंटलमैन' नाम से एक एक्शन कॉमेडी फिल्म बनाई थी। वेब सीरीज इसी फिल्म का स्पिन-ऑफ है।

रिलीज डेट- 7 मार्च
ओटीटी- नेटफ्लिक्स

शोटाइम

'शोटाइम' सीरीज की रिलीज को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। मिहिर देसाई निर्देशित इस सीरीज में इमरान हाशमी, नसीरुद्दीन शाह, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेवाल, श्रिया सरन, विजय राज प्रमुख किरदारों में हैं।

रिलीज डेट- 8 मार्च
ओटीटी- डिज़्नी प्लस हॉटस्टार

ब्लोन अवे सीजन 4

ये बहुत ही पॉपुलर सीरीज में से एक है। लंबे इंतजार के 'बाद ब्लोन अवे सीजन 4' ओटीटी पर एक बार फिर अपने नए सीजीन के साथ धमाका करने को तैयार है।

रिलीज डेट -8 मार्च
ओटीटी- नेटफ्लिक्स

हनुमान

तेलुगु फिल्म 'हनुमान' सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब ओटीटी पर धमाका करने को तैयार है। फिल्म में तेजा सज्जा मुख्य भूमिका में हैं।

रिलीज डेट- 8 मार्च 
ओटीटी- जी5

लाल सलाम

रजनीकांत स्टारर तमिल फिल्म 'लाल सलाम' बता दें कि यह फिल्म ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित है और 9 फरवरी, 2024 यानी को बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है।

रिलीज डेट- 8 मार्च 
ओटीटी- नेटफ्लिक्स

मेरी क्रिसमस

श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म की कहानी दो अजनबियों पर है। 

रिलीज डेट- 8 मार्च 
ओटीटी- नेटफ्लिक्स

यात्रा 2

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत वाईएस राजशेखर रेड्डी के जीवन पर आधारित है। माही वी राघव द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ममूटी और जीवा मुख्य भूमिका में हैं। 

रिलीज डेट- 8 मार्च 
ओटीटी- प्राइम वीडियो

क्वीन ऑफ टियर

यह एक शादीशुदा कपल की कहानी है, जिनके जीवन में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सीरीज में किम सू-ह्यून और किम जी-वोन लीड रोल में हैं।

रिलीज डेट- 9 मार्च 
ओटीटी- नेटफ्लिक्स

ये भी पढ़ें:

इमरान हाशमी ने कंगना रनौत के नेपोटिज्म दावों पर किया रिएक्ट, कहा- 'सब एक जैसे नहीं...'

Ae Watan Mere Watan में अंग्रेजों से लड़ाई करती दिखेंगी सारा अली खान, ट्रेलर में दिखीं इस रियल लाइफ किरदार की झलक

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में इन सिंगर ने बांधा समा, सुरों से रोशन हुई जश्न की शाम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement