Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

Ae Watan Mere Watan में अंग्रेजों से लड़ाई करती दिखेंगी सारा अली खान, ट्रेलर में दिखीं इस रियल लाइफ किरदार की झलक

'ऐ वतन मेरे वतन' ट्रेलर में सारा अली खान का दमदार काम देख आप भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। सच्ची घटनाओं से प्रेरित यह फिल्म 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन पर आधारित है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 04, 2024 14:44 IST
Ae Watan Mere Watan trailer sara Ali Khan as Usha fights against the British- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऐ वतन मेरे वतन ट्रेलर

'ऐ वतन मेरे वतन' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। सारा अली खान के फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर काफी समय से बज बना हुआ था। 'ऐ वतन मेरे वतन' ट्रेलर में  1942 के दौरान हुए भारत छोड़ो आंदोलन की झलक दिखाई गई है। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में एक्ट्रेस सारा अली खान का धांसू क्रांतिकारी अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। अंग्रेजों से लड़ाई करते हुए सारा को देख दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए हैं। फिल्म 'ए वतन मेरे वतन' में सारा अली खान एक स्वतंत्रता सेनानी के किरदार में नजर आने वाली हैं जो देश की आजादी के लिए अपनी जान की बाजी लगा देती है।

इस क्रांतिकारी माहिला के रोल में नजर आए सारा अली 

'ऐ वतन मेरे वतन' में सारा अली खान ने उषा मेहता का किरदार निभाया है। वह न केवल इस बात की वकालत करती हैं कि भारत खुद को चलाने में सक्षम है बल्कि ब्रिटिश को भारते से बाहर करने के लिए रेडियो के माध्यम से इस आंदोलन को बढ़ावा देती है। फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। लोग सारा अली की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

देखें ऐ वतन मेरे वतन का ट्रेलर-

ऐ वतन मेरे वतन रिलीज डेट

फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' इसी साल मार्च के महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। दिलचस्प बात ये है कि सारा अली खान की मर्डर मिस्ट्री 'मर्डर मुबारक' देशभक्ति फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' से ठीक 6 दिन पहले नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। 'ऐ वतन मेरे वतन' 21 मार्च, 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ भाषा में भी स्ट्रीम होगी।

ऐ वतन मेरे वतन के बारे में खास

फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं। कन्नन अय्यर और दरब फारूकी ने लिखा है। वहीं, इसका निर्देशन कन्नन अय्यर ने किया है। सारा अली खान की इस फिल्म में इमरान हाशमी की स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस भी है। सारा के साथ ही इस फिल्म में सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ नील और आनंद तिवारी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें:

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में इन सिंगर ने बांधा समा, सुरों से रोशन हुई जश्न की शाम

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में भक्ति में लीन दिखे स्टार्स, वरुण धवन-नताशा दलाल ने की गणेश आरती

शाहरुख खान बेटी सुहाना संग झूमते आए नजर, 'छम्मक छल्लो' पर थिरकते दिखें अनंत-राधिका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement