Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में भक्ति में लीन दिखे स्टार्स, वरुण धवन-नताशा दलाल ने की गणेश आरती

वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे, खुशी कपूर और वेदांग रैना अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में गणेश आरती की। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में स्टार्स भक्ति में लीन दिख रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 04, 2024 13:44 IST
Varun Dhawan to Aditya Roy Kapur Performed Ganesh Aarti At Anant Radhika Pre Wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनंत-राधिका प्री-वेडिंग में भक्ति में लीन दिखे स्टार्स

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन बीते रविवार को खत्म हो गया, लेकिन अभी भी चर्चा में बना हुआ है।अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के पूरे परिवार ने स्टार्स के साथ तीसरे दिन गणेश आरती की। इस पूजा में सभी मेहमानों ने भाग लिया। आज सोशल मीडिया पर इसका वीडियो सामने आए है, जिसमें वरुण धवन-नताशा दलाल को गणेश आरती में लीन देखा जा सकता है। इस आरती में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे भी नजर आए। इस इवेंट में बॉलीवुड सितारों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

वरुण धवन से अनन्या पांडे तक ने गणेश आरती

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग से सामने आए इस वीडियो में वरुण को वाइट कढ़ाईदार कुर्ता पहने देखा जा सकता है। वहीं जल्दी मम्मी बनने वाली नताशा दलाल भी उनके साथ नजर आईं। वरुण और नताशा एक साथ अपने पहले बच्चे होने की खुशखबरी का एलान करने के बाद किसी बड़े इवेंट में साथ में दिखाई दिए। वीडियो में गणेश आरती में अनन्या पांडे के साथ आदित्य रॉय कपूर भी नजर आए। गणेश आरती में स्टार्स को भक्ति में लीन देखा गया।

यहां देखें वीडियो-

कपूर परिवार ने भी की गणेश आरती

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में हुई की गणेश आरती में खुशी कपूर अपने बॉयफ्रेंड वेदांग रैना और ओरी के साथ आरती करती हुई भी नजर आ रही हैं। काफी समय से अफवाह है कि वेदांग और खुशी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के डेटिंग की खबरें उनके 'द आर्चीज' में एक साथ नजर के बाद से शुरू हुई थी। आरती में खुशी की चचेरी बहन शनाया कपूर भी शामिल हुईं।

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग के बारे में

तीन दिनों तक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का जश्न मनाने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स आज सुबह मुंबई लौट रहे हैं। मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी उद्योगपति वीरेन मर्चेंट और उनकी पत्नी शैला मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं। 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर शहर में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया गया था।

ये भी पढ़ें:

शाहरुख खान बेटी सुहाना संग झूमते आए नजर, 'छम्मक छल्लो' पर थिरकते दिखें अनंत-राधिका

नीता अंबानी ने अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में किया परफॉर्म, विश्वम्भरी स्तुति कर जीत लिया दिल

जेह अली खान के फनी लुक पर टिकी नजरें, करीना कपूर की फैमिली फोटो में सैफ अली-तैमूर का दिखा रॉयल अंदाज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement