Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में इन सिंगर ने बांधा समा, सुरों से रोशन हुई जश्न की शाम

अरिजीत सिंह, श्रेया घोषाल, सुखविंदर सिंह, उदित नारायण और लकी अली ने हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में जोरदार स्टेज परफॉर्मेंस दी। अंबानी के साथ-साथ पूरे बॉलीवुड स्टार्स सुरों पर झूमते नजर आए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 04, 2024 13:47 IST
Arijit Singh Shreya Ghosha Sukhwinder Singh Lucky Ali performed at Anant Radhika Pre Wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनंत-राधिका प्री-वेडिंग में इन सिंगर ने बांधा समा

 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग के फंक्शन की चर्चा सिर्फ भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में हो रही है। इस खास मौके पर कई जाने-माने लोग भी उपस्थित थे। अनंत-राधिका का प्री-वेडिंग इवेंट बेहद धूमधाम और बहुत ही शानदार तारीके के साथ खत्म हुआ। उत्सव के तीसरे दिन बॉलीवुड के मशहूर गायक लकी अली और अरिजीत सिंह ने कई हिट ट्रैक के साथ लोगों का दिल जीत दिया। सिंगर ने ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल की 1999 में रिलीज हुई फिल्म 'कहो ना प्यार है' पर सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया। 3 मार्च के फंक्शन्स में श्रेया घोषाल, अरिजीत सिंह, सुखविंदर सिंह, उदित नारायण और लकी अली जैसे बॉलीवुड के दिग्गजों ने शानदार परफॉर्मेंस दी।

अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल जो परफॉर्मेंस इंटरनेट पर वायरल हो रही है उसमें वह 'अमी जे तोमर' पर परफॉर्मेंस देते दिखाई दिए। अरिजीत सिंह ने भी गिटार बजाया और उन्होंने श्रेया के साथ कुछ शानदार गाने गाए। वहीं पॉपुलर सिंगर एकॉन और सुखबीर ने चार्टबस्टर गाना छम्मक छल्लो गाया। इस वायरल वीडियो में स्टार्स डांस करते हुए गाने का अंनाद उठाते दिख रहे हैं।

लकी अली ने अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में अपने गाने से सभी का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर जो वीडियो छाए हुए उसमें लकी अली और उदित नारयण भी अपनी जादुई आवाज से फंक्शन में समा बांधते दिखाई दिए। उदित नारायण के गाने 'पहला नशा' पर मेहमानों के साथ ही अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट भी डांस करते नजर आए।

सुखविंदर सिंह को भी स्टेज पर गाते देखा गया। अपने सुरों से उन्होंने इस शाम को और भी ज्यादा खूबसूरत बना दिया। इस भव्य समारोह में नीति और प्रीतम दा के अलावा अरिजीत सिंह, अजय-अतुल और दिलजीत दोसांझ सहित कई टॉप सिंगर्स पर परफॉर्म कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें:

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में भक्ति में लीन दिखे स्टार्स, वरुण धवन-नताशा दलाल ने की गणेश आरती

शाहरुख खान बेटी सुहाना संग झूमते आए नजर, 'छम्मक छल्लो' पर थिरकते दिखें अनंत-राधिका

नीता अंबानी ने अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में किया परफॉर्म, विश्वम्भरी स्तुति कर जीत लिया दिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement